प्रणब मुखर्जी की वायरल फर्जी फोटो पर शर्मिष्ठा मुखर्जी ने कहा, जिस बात का डर था वही हुआ 

नागपुर में आरएसएस के कार्यक्रम में पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के भाषण के बाद सोशल मीडिया पर उनसे जुड़ी फर्जी तस्वीरें पोस्ट की गई। फर्जी तस्वीरों में प्रणब मुखर्जी को आरएसएस की टोपी लगाए दिख रहे हैं। जबकि हकीकत में उन्होंने आरएसएस की टोपी नहीं लगाई थी।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की पुत्री और कांग्रेस नेता शर्मिष्ठा मुखर्जी ने कहा कि जिस बात का उन्हें डर था और अपने पिता को जिस बारे में उन्होंने आगाह किया था, वही हुआ। उन्होंने कहा, बीजेपी और आरएसएस के ‘डर्टी ट्रिक्स डिपार्टमेंट’ ने उनके अंदेशा का सही साबित कर दिया।

उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर छेड़छाड़ की गयी तस्वीरों में ऐसा नजर आ रहा है कि पूर्व राष्ट्रपति संघ नेताओं और कार्यकर्ताओं की तरह अभिवादन कर रहे हैं। शर्मिष्ठा मुखर्जी ने रुचि शर्मा के एक ट्वीट को रिट्वीट किया है जिसमें दो तस्वीरें हैं। इनमें से एक तस्वीर में प्रणब मुखर्जी संघ की काली टोपी में दिख रहे हैं।

नागपुर स्थित राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ मुख्यालय में पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के संबोधन से एक दिन पहले उनकी बेटी और कांग्रेस नेता शर्मिष्ठा मुखर्जी ने पिता के कार्यक्रम में शामिल होने के फैसले को अनुचित ठहराया था। शर्मिष्ठा ने कहा कि संघ मुख्यालय में उनका संबोधन भुला दिया जाएगा लेकिन इससे जुड़ीं तस्वीरें बनी रहेंगी। उन्होंने कहा था कि संघ का न्योता स्वीकार कर पूर्व राष्ट्रपति ने बीजेपी और संघ को झूठी कहानियां गढ़ने का मौका दे दिया है।

इसे भी पढ़ें: शर्मिष्ठा मुखर्जी की पिता प्रणब मुखर्जी को नसीहत, कहा, भाषण भुला दिया जाएगा, तस्वीरें हमेशा याद रहेंगी

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 08 Jun 2018, 12:45 PM