पटना जंक्शन के बाद अब भागलपुर में चला अश्लील वीडियो, बीच बाजार नगर निगम के एलईडी डिस्प्ले ने किया शर्मसार

भागलपुर पुलिस ने कहा कि जीवन जागृति सोसायटी के अध्यक्ष डॉ अजय कुमार के आवेदन पर हमने अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। इसे हैक किया गया है। हम मामले की जांच कर रहे हैं। किसी को भी अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

पटना रेलवे स्टेशन पर लगे एलईडी स्क्रीन पर अश्लील वीडियो चलाए जाने का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा था कि अब भागलपुर में भी इसी तरह का एक मामला सामने आया है। यहां भागलपुर रेलवे स्टेशन के पास अंबेडकर चौक पर लगे नगर निगम के एलईडी डिस्प्ले स्क्रीन पर सोमवार को अचानक अश्लील सामग्री चलने लगी, जिससे बाजार में मौजूद लोग सकते में आ गए।

नगर निगम के एलईडी डिस्प्ले स्क्रीन पर अश्लील वीडियो चलते ही बड़ी संख्या में लोग वहां जमा हो गए और कुछ ने मोबाइल फोन पर मैसेज को कैमरे में कैद कर लिया और इसे सोशल मीडिया पर डाल दिया। खबर फैलते ही भागलपुर का जिला प्रशासन तुरंत हरकत में आया और डिस्प्ले बोर्ड और संदेश को वहां से हटा दिया।


मिली जानकारी के अनुसार भागलपुर नगर निगम ने शहर के सौंदर्यीकरण के लिए जीवन जागृति सोसायटी को ठेका दिया था, जिसने लोगों को यातायात नियमों के प्रति जागरूक करने के लिए शहर के कुछ स्थानों पर एलईडी डिस्प्ले बोर्ड लगाए हैं, जो एक कंट्रोल रूम से संचालित होता है। इसी संस्था के लगाए एलईडी डिस्प्ले पर अश्लील वीडियो चलने का मामला सामने आया है।

सोसायटी के अध्यक्ष अजय कुमार ने दावा किया है कि इसे कुछ लोगों ने हैक कर लिया, जिसके कारण अश्लील संदेश स्क्रीन पर प्रदर्शित हुआ। कोतवाली थाने के एसएचओ जवाहर प्रसाद यादव ने बताया कि जीवन जागृति सोसायटी के अध्यक्ष डॉ अजय कुमार के आवेदन पर हमने अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। इसे हैक किया गया है। हम मामले की जांच कर रहे हैं। किसी को भी अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है।

इससे पहले 20 मार्च को पटना जंक्शन के एलईडी स्क्रीन पर एक अश्लील वीडियो चल गया था, जिसके बाद काफी हंगामा हुआ था।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia