सिंधिया के बाद अब उनके पीए कोरोना संक्रमित, लगातार मंत्रियों-बीजेपी नेताओं से मिलते रहे हैं

हाल में मध्य प्रदेश सरकार के मंत्रीमंडल विस्तार के दौरान अनिल मिश्रा हर जगह ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ थे। उस दौरान सिंधिया के साथ उन्होंने राज्य के कई मंत्रियों और बीजेपी नेताओं से मुलाकात भी की थी। अब उनके पॉजिटिव आने के बाद कई लोगों को चिंता है।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

आईएएनएस

बीजेपी नेता और राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के निजी सहायक (पीए) अनिल मिश्रा कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। कोरोना संक्रमण की पुष्टि होने के बाद ग्वालियर में ही अनिल मिश्रा का इलाज जारी है। इससे पहले सिंधिया के पीए अनिल मिश्रा के कोरोना संक्रमित होने की आशंका पर उनके नमूने की जांच कराई गई थी, जिसमें संक्रमण की पुष्टि हुई। अनिल मिश्रा ने बताया कि उनकी कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है और वे इन दिनों ग्वालियर में ही आराम कर रहे हैं और यहीं उनका इलाज जारी है।

अनिल मिश्रा, ज्योतिरादित्य सिंधिया के काफी करीबी माने जाते हैं। पिछले दिनों मध्य प्रदेश सरकार के मंत्रीमंडल विस्तार के समय ज्योतिरादित्य सिंधिया के भोपाल प्रवास के दौरान अनिल मिश्रा हर जगह उनके साथ थे। उस दौरान अनिल मिश्रा ने सिंधिया के साथ कई कार्यक्रमों में भी हिस्सा लिया। इस दौरान उनकी राज्य के कई मंत्रियों और बीजेपी नेताओं से भी मुलाकात हुई थी। अब मिश्रा के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद सियासी गलियारे में चिंता देखी जा रही है।

बता दें कि इससे पहले, पिछले दिनों ज्योतिरादित्य सिंधिया भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। उनके साथ उनकी मां में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई थी। इसके बाद दोनों कुछ दिन तक दिल्ली के मैक्स अस्पताल में इलाजरत थे। इलाज के बाद पूरी तरह से ठीक होने पर दोनों को अस्पताल से छुट्टी मिल गई थी।

हालांकि, अस्पताल से लौटने के फौरन बाद ही सिंधिया मध्य प्रदेश के मंत्रीमंडल विस्तार में सक्रिय हो गए थे। उस दौरान उनकी बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं से लगातार मुलाकात होती रही। उसी दौरान मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान मंत्रीमंडल के नाम तय करने के लिए दिल्ली में उनके आवास पर जाकर उनसे मिले थे। उसके बाद ही सिंधिया भोपाल दौरे पर मध्य प्रदेश गए थे। अब वहां से उनके पीए के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आई है, जो कई सवाल खड़े करती है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia