MP में CM के नाम के ऐलान के बाद शिवराज का छलका दर्द, बोले- अपने लिए कुछ मांगने से पहले मैं मरना बेहतर समझूंगा!

मध्य प्रदेश के निवर्तमान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि एक बात मैं विनम्रता के साथ कहता हूं कि अपने लिए कुछ मांगने जाने से पहले मैं मरना बेहतर समझूंगा।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री पद पर बीजेपी द्वारा नाम के ऐलान के बाद शिवराज सिंह चौहान के समर्थक जहां भावुक होकर आंसू बहा रहे हैं। वहीं, दूसरी तरफ खुद शिवराज सिंह चौहन ने बड़ा बयान दिया है। इस बयान के साथ ही उन्होंने अपने मन की पीड़ा को भी जाहिर कर दिया है। बीजेपी आलाकमान द्वारा मोहन सिंह यादव को राज्य का सीएम बनाए जाने के बाद शिवराज सिंह चौहान ने पहली प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए बड़ा बया दिया।

मध्य प्रदेश के निवर्तमान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि एक बात मैं विनम्रता के साथ कहता हूं कि अपने लिए कुछ मांगने जाने से पहले मैं मरना बेहतर समझूंगा। इसलिए मैंने कहा था कि मैं दिल्ली नहीं जाऊंगा। जिस लहजे में शिवराज सिंह ने बात कही, उससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि सीएम नहीं बनाए जाने पर उनके अंदर कितनी पीड़ा। राज्य की जनता ने उनके ऊपर भरोसा जताते हुए वोट बीजेपी को किया और जीत दिलाई। इस जीत के बावजूद बीजेपी आलाकमान ने उन्हें साइड लाइन कर दिया।


दरअसल मीडिया ने शिवराज सिंह चौहान से सवाल पूछा कि आपने कहा था कि आप दिल्ली नहीं जाएंगे, इसका क्या संदर्भ है? इस पर शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मेरे कहने का संदर्भ यह था कि मुख्यमंत्री पद के नाम के ऐलान से पहले बाकी लोग दिल्ली में थे, मुझसे पूछा गया था कि क्या आप दिल्ली नहीं जाएंगे। शिवराज सिंह ने कहा कि इसी सवाल पर मैंने प्रतिक्रिया दी थी और कहा था कि मैं दिल्ली नहीं जाऊंगा। शिवराज ने कहा कि अपने लिए कुछ मांगने जाने से पहले मैं मरना बेहतर समझूंगा।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;