तिहाड़ जेल में टिल्लू की हत्या के बाद यूपी के नैनी जेल में हड़कंप, सभी बैरकों की ली गई तलाशी

यूपी के नैनी जेल में जेल अधिकारियों ने सभी बैरकों में तलाशी अभियान चलाया। करीब 2 घंटे तक सभी कैदियों के सामान की तलाशी भी ली गई।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

दिल्ली के तिहाड़ जेल में बदमाश टिल्लू ताजपुरिया की हत्या के बाद यूपी के नैनी जेल में भी हड़कंप की स्थिति है। जानकारी के मुताबिक जेल अधिकारियों ने यहां के सभी बैरकों में तलाशी अभियान चलाया।

खबरों की मानें तो करीब 2 घंटे तक सभी कैदियों के सामान की तलाशी भी ली गई। बैरक में अली अहमद और उसके गुर्गों पर पैनी नजर रखे हुए हैं। इससे पहले 31 मार्च को भी तलाशी अभियान चलाया गया था। डीएम संजय कुमार खत्री और कमिश्नर रमित शर्मा ने यह अभियान चलाया।

आपको बता दें, मंगलवार को दिल्ली के तिहाड़ जेल गैंगवॉर में गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया की हत्या कर दी गई। जेल के अंदर दो गुटों में भिड़ंत हुई। इस दौरान गैंगस्टर टिल्लू पर भी जानलेवा हमला किया गया था। हमले में वो बुरी तरह घायल हो गया, जिसके बाद उसे तिहाड़ जेल प्रशासन ने दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।


बता दें, कि टिल्लू ताजपुरिया 24 सितंबर 2021 में दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में हुए शूटआउट का मास्टरमाइंड था। कोर्ट में गैंगस्टर जितेंद्र गोगी की हत्या के लिए गैंगस्टर टिल्लू ने दोनों शूटरों को ट्रेनिंग दिलाई थी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;