योगी सरकार में अपराधियों के हौसले बुलंद, कासगंज के बाद अब शाहजहांपुर में पुलिस टीम पर हमला, कई घायल

यूपी के कासगंज के बाद अब शाहजहांपुर में पुलिस टीम पर हमला हुआ है। पुलिस की टीम छेड़खानी की शिकायत पाकर मौके पर पहुंची थी। नशे में धुत आरोपियों ने पुलिस को जमकर पीटा। पुलिस टीम पर पथराव किया गया।

फोटो: Getty Images
फोटो: Getty Images
user

विनय कुमार

योगी सरकार में अपराधियों के हौसले बुलंद है। कासगंज के बाद अब शाहजहांपुर में पुलिस टीम पर हमला हुआ है। खबरों के मुताबिक, पुलिस की टीम छेड़खानी की शिकायत पाकर मौके पर पहुंची थी। नशे में धुत आरोपियों ने पुलिस को घर में कैदकर जमकर पीटा। किसी तरह पुलिस की टीम भागने में कामयाब हुई तो अपराधियों ने पुलिस टीम पर पथराव किया गया।

बताया जा रहा है कि नगर की पाइप लाइन कालोनी निवासी एक आढ़ती ने बुधवार रात घर के बाहर गली में देवी जागरण का आयोजन किया था। रात में करीब नौ बजे के आसपास पड़ोस के कुछ युवक शराब के नशे में वहां आए। पांडाल में बैठी बच्ची के साथ छेड़खानी करने लगे। जिसका वहां मौजूद लोगों ने विरोध तो वे लोग अभद्रता करने लगे। इसकी सूचना थाने पर दी तो एसआइ पंकज चौधरी, गोविद दो पुलिसकर्मियों के साथ वहां पहुंचे। आरोप है कि जब टीम शकुन को पकड़ने उसके घर पहुंची तो आरोपितों ने दरवाजा बंद कर लिया। उसके बाद पुलिसकर्मियों की लाठी-डंडों से पिटाई शुरू कर दी। अचानक हुए हमले से पुलिसकर्मी घबरा गए। दरवाजा खोलकर बाहर भागे तो उन पर पथराव कर दिया।


पुलिस टीम ने तत्काल इसकी सूचना अन्य थानों को दी। परौर थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंची। हालांकि तब तक हमलावर मौके से भाग निकले थे। पुलिस ने पूछताछ के बाद ताबड़तोड़ ऐक्शन लिया और पांच आरोपियों को अलग-अलग जगहों से उठाया।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


/* */