दिल्ली बॉर्डर पर आंदोलन कर रहे किसानों ने सरकार को दी चेतावनी, कहा- बहाल करें इंटरनेट नहीं तो...

क्रांतिकारी किसान संगठन के नेता दर्शन पाल ने सरकार से अपील की है कि इन इलाकों में इंटरनेट सेवा बहाल की जाए नहीं तो किसान इसके खिलाफ धरना प्रदर्शन करेंगे। किसान नेता दर्शनपाल ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि हम उन जगहों पर इंटरनेट सेवा बहाल करने की मांग करते हैं जहां आंदोलन चल रहा है।

फोटो: Getty Images
फोटो: Getty Images
user

विनय कुमार

कृषि कानूनों के खिलाफ सड़कों पर उतरे किसानों का आंदोलन जारी है। किसान नेता राकेश टिकैत के भावुक अपील के बाद गाजीपुर बॉर्डर पर किसानों का आने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसको देखते हुए प्राशसन ने हरियाणा के कई जिलों में इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया है। अब इसको लेकर किसान नेता ने बीजेपी सरकार को चेतावनी दी है।

क्रांतिकारी किसान संगठन के नेता दर्शन पाल ने सरकार से अपील की है कि इन इलाकों में इंटरनेट सेवा बहाल की जाए नहीं तो किसान इसके खिलाफ धरना प्रदर्शन करेंगे। किसान नेता दर्शनपाल ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि हम उन जगहों पर इंटरनेट सेवा बहाल करने की मांग करते हैं जहां आंदोलन चल रहा है। अगर ऐसा नहीं होता है तो हम देशभर में इसके खिलाफ धरना प्रदर्शन करेंगे।


बता दें कि हरियाणा सरकार ने शुक्रवार को सोनीपत, पलवल और झज्जर सहित 17 जिलों में सभी मोबाइल इंटरनेट, एसएमएस और डोंगल सेवा को बंद कर दिया था। हालांकि, वॉइस कॉल पर पहले की तरह ही रोक नहीं है। नए आदेश के मुताबिक जिन इलाकों में सेवा बाधित रहेंगी उनमें अंबाला, यमुनानगर, कुरुक्षेत्र, करनाल, कैथल, पानीपत, हिसार, जींद, रोहतक, भिवाणी, चरखी दादरी, फतेहाबाद, रेवाड़ी और सिरसा शामिल हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia