बिहार के मोतिहारी में ओवरब्रिज के नीचे फंसा 'हवाई जहाज', मची अफरा तफरी, सेल्फी लेने वालों की लगी भीड़

बताया जा रहा है कि हवाई जहाज को किसी कबाड़ व्यवसायी ने मुंबई में हुई नीलामी में खरीदा था और उसे मुंबई से एक बड़े ट्रक लॉरी से असम ले जाया जा रहा था। हवाई जहाज को जिस ट्रक लॉरी से ले जाया जा रहा था, वह पिपराकोठी ओवर ब्रिज के नीचे आकर फंस गया।

बिहार के मोतिहारी में ओवरब्रिज के नीचे फंसा 'हवाई जहाज', मची अफरा तफरी
बिहार के मोतिहारी में ओवरब्रिज के नीचे फंसा 'हवाई जहाज', मची अफरा तफरी
user

नवजीवन डेस्क

बिहार के पूर्वी चंपारण के जिला मुख्यालय मोतिहारी में शुक्रवार को अजीबोगरीब स्थिति देखने को मिली जब एक हवाई जहाज ओवर ब्रिज के नीचे आकर फंस गया। ओवरब्रिज के नीचे हवाई जहाज के फंसने से भारी जाम लग गया और यह खबर सुनकर नजारा देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। एक तरफ पुलिस जहाज को किसी तरह निकलवाने के लिए हलकान रही, तो वहीं दूसरी तरफ लोग उसकी तस्वीर उतारने और सेल्फी लेने में व्यस्त रहे।

दरअसल यह पूरा मामला सुनने में अजीब लगे, लेकिन यह पूरी तरह सच है। शुक्रवार को एक बड़े ट्रक पर लदा एक हवाई जहाज आकर मोतिहारी के पिपराकोठी ओवर ब्रिज के नीचे फंस गया। ट्रक के फंसते ही एनएच 28 पर जाम लग गया और लगभग दो घंटे तक आवाजाही बाधित रही। जैसे ही इसकी खबर फैली ओवर ब्रिज के आसपास लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी।

बिहार के मोतिहारी में ओवरब्रिज के नीचे फंसा 'हवाई जहाज', मची अफरा तफरी
बिहार के मोतिहारी में ओवरब्रिज के नीचे फंसा 'हवाई जहाज', मची अफरा तफरी
फोटोः IANS

बताया जा रहा है कि हवाई जहाज को किसी कबाड़ व्यवसायी ने मुंबई में हुई नीलामी में खरीदा था और उसे मुंबई से एक बड़े ट्रक लॉरी से असम ले जाया जा रहा था। हवाई जहाज को जिस ट्रक लॉरी से ले जाया जा रहा था, वह पिपराकोठी ओवर ब्रिज के नीचे आकर फंस गया। हवाई जहाज के फंसने की खबर सुनकर आस पास के लोग उसे देखने दौड़कर आए। इसके बाद लोग उसकी तस्वीर उतारने और सेल्फी लेने में व्यस्त रहे।

इधर, पुलिस किसी तरह ओवर ब्रिज के नीचे ट्रक लॉरी पर रखे हवाई जहाज को निकालने के जुगाड़ में लगी रही। बाद में ट्रक लॉरी के सभी पहियों की हवा निकालने के बाद ओवरब्रिज के नीचे फंसे हवाई जहाज को बाहर निकाला जा सका। इसके बाद पुलिस ने राहत की सांस ली।पिपराकोठी के थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने बताया कि ट्रक के सभी पहियों की हवा निकालकर उसे बाहर निकाला गया। इसके बाद एनएच पर यातायात सामान्य हो गया है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia