पनामा पेपर्स लीक मामले में जांच में शामिल हुईं ऐश्वर्या राय, दिल्ली में ED दफ्तर में दर्ज कराया अपना बयान

प्रवर्तन निदेशालय ने फेमा के तहत मामला तब दर्ज किया था, जब पनामा पेपर्स से पता चला था कि कैसे करों से बचने के लिए कंपनियों को ऑफशोर आइसलैंड में स्थापित किया गया था। मामले में ऐश्वर्या राय और अन्य को नामजद किया गया है।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन कथित फेमा उल्लंघन के मामले के संबंध में पनामा पेपर लीक मामले की जांच में शामिल होने के लिए सोमवार को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के दिल्ली कार्यालय पहुंचीं। ईडी के एक शीर्ष अधिकारी ने उनके बयान दर्ज करने के लिए जांच में शामिल होने की पुष्टि की।

उन्होंने कहा कि जांच में शामिल होने के लिए अभिनेत्री को तीन बार तलब किया गया था। यह तीसरा समन था जो उन्हें मिला है। ईडी के एक अधिकारी ने कहा, "हमने उन्हें 20 दिसंबर के लिए बुलाया था। समन उनके मुंबई स्थित आवास पर भेजा गया था। समन का पालन करते हुए वह जांच में शामिल हुईं।"


यह पहली बार नहीं है जब उन्हें तलब किया गया है। इससे पहले उन्हें दो मौकों पर तलब किया गया था। हालांकि, वह जांच में शामिल नहीं हुईं। इससे पहले नौ नवंबर को उन्हे मामले में गवाही दर्ज कराने के लिए तलब किया गया था, लेकिन वह नहीं आईं।

ईडी ने फेमा के तहत मामला तब दर्ज किया था, जब पनामा पेपर्स से पता चला था कि कैसे करों से बचने के लिए कंपनियों को ऑफशोर आइसलैंड में स्थापित किया गया था। मामले में ऐश्वर्या राय और अन्य को नामजद किया गया है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


/* */