अजय कुमार लल्लू ने CM योगी को लिखा खत, कहा- बच्चों की फीस माफ हो, शिक्षकों, कर्मचारियों को आर्थिक सहयता मिले

उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने सीएम योगी को लिखे पत्र में कहा है कि विगत चार माह से वैश्विक महामारी कोविड-19 के चलते रोजगार पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ने के कारण लाखों मध्यम आय वर्ग के अभिभावकों को अपने बच्चों की फीस जमा कराने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

आईएएनएस

उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर कोरोना महामारी में निजी स्कूलों में बच्चों की फीस माफ करने और शिक्षकों और अन्य कर्मचारियों को आर्थिक सहायता देने की मांग उठाई है।

अजय कुमार ने मुख्यमंत्री को लिखे पत्र में कहा है कि विगत चार माह से वैश्विक महामारी कोविड-19 के चलते रोजगार पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ने के कारण लाखों मध्यम आय वर्ग के अभिभावकों को अपने बच्चों की फीस जमा कराने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

उन्होंने लिखा है कि "प्रदेश में संचालित यू़पी़ बोर्ड, सीबीएसई बोर्ड, आईसीएसई बोर्ड और अन्य बोर्ड के छात्रों की विगत चार माह की फीस माफ की जाए। शिक्षण संस्थानों में कार्यरत मान्यता, गैर मान्यता प्राप्त शिक्षकों और कर्मचारियों को सरकार से कम से कम आठ हजार रुपये प्रतिमाह सहायता प्रदान की जाए। नए साल की पाठ्यपुस्तकों में बदलाव न किया जाए। बच्चों की ड्रेस बार-बार न बदली जाए। अभिभावकों और शिक्षणेतर कर्मचारियों की परेशानियों को ध्यान में रखते हुए सभी मांगों को सहानुभूति पूर्वक लागू किया जाए।”

इसे भी पढ़ें: देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 15 लाख के पार, 24 घंटे में 48 हजार नए केस, 768 लोगों की गई जान

लोकप्रिय
next