महाराष्ट्र: सिंचाई घोटाले की सभी फाइलें बंद, बीजेपी का अजित पवार को तोहफा, भ्रष्टाचार के आरोपों में क्लीन चिट

महाराष्ट्र में सत्ता का खेल जारी है। ताजा खबर आ रही है कि सिंचाई घोटाले के आरोपी अजित पवार को मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणविस की सरकार ने क्लीन चिट दे दी है और करोड़ों रुपए के सिंचाई घोटाले की सभी फाइलें बंद कर दी गई हैं।

फोटो : सोशल मीडिया
फोटो : सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

महाराष्ट्र सरकार ने करोड़ों रुपए के सिंचाई घोटाले में अपने डिप्टी सीएम एनसीपी के अजित पवार को क्लीन चिट दे दी है। एक न्यूज चैनल की रिपोर्ट के मुताबिक इस आशय का आदेश भी जारी कर दिया गया है और घोटाले से जुड़ी सभी फाइलें बंद कर दी गई हैं।

इस बारे में शिवसेना नेता प्रियंका चतुर्वेदी ने ट्वीट कर इसे सत्ता का खेल करार दिया है। उन्होंने अजित पवार को क्लीन चिट देने वाले शासनादेश की प्रति शेयर करते हुए कहा है कि “ वाह वाह सत्ता का खेल, अब पता चल क्यूँ हुआ ये मेल, जाँच हुई फेल, ना लेनी पड़ेगी कोई बेल ”


हौरतलब है कि महाराष्ट्र के दूसरी बार उप मुख्यमंत्री बने अजित पवार पर सैकड़ों करोड़ के सिंचाई घोटाले का आरोप है और बीजेपी इस मुद्दे पर उनको कई बार घेरती रही है। बीजेपी जब महाराष्ट्र में विपक्ष में थी तब से ही अजित पवार को घेरती रही है। इतना ही नहीं एमएससीबी घोटाले में प्रवर्तन निदेशालय ने एनसीपी प्रमुख शरद पवार और अजित पवार समेत 70 अन्य लोगों के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज किया था।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 25 Nov 2019, 3:57 PM
/* */