शिरोमणि अकाली दल दिल्ली के नेता के भाई ने किया पाक अफसर का सम्मान, सवाल पूछने पर पत्रकार से की बदसलूकी

शिरोमणि अकाली दल दिल्ली के नेता परमजीत सरना के भाई हरविंदर सिंह का एक पत्रकार के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया है। पत्रकार ने जब हरविंदर सिंह सरना से पाक उच्चायुक्त सोहल महमूद को लेकर एक सवाल पूछ तो वे भड़क गए।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

शिरोमणि अकाली दल दिल्ली के नेता परमजीत सरना के भाई हरविंदर सिंह सरना ने पाकिस्तान के उच्चायुक्त सोहेल महमूद के लिए फेयरवेल रिसेप्शन रखा। इसको लेकर एएनआई के सवाल पूछा तो हरविंदर सिंह सरना इतना भड़क गए कि उन्होंने न सिर्फ एएनआई के पत्रकार से बदतमीजी की बल्कि कैमरामैन के कैमरे को धक्का मार दिया और अपशब्द कहे। अब इसका वीडियो वायरल हो रहा है।

दरअसल सोहेल महमूद भारत में पाक के उच्चायुक्त थे लेकिन इस महीने पाकिस्तान की सरकार ने उनको देश का नया विदेश सचिव नियुक्त कर दिया है। जिसके बाद हरविंदर सिंह सरना ने सोहेल महमूद के लिए फेयरवेल रिसेप्शन रखा था। और इसको लेकर शिरोमणी अकाली दल दिल्ली में समारोह का आयोजन किया। इसी को लेकर जब एक न्यूज एजेंसी के पत्रकार ने शिरोमणी अकाली दल के नेता परमजीत सरना के भाई हरविंदर सिंह सरना से सवाल पूछने की कोशिश की तो वह नाराज हो गए। इसके बाद वह पत्रकार और कैमरामैन के साथ बदसलूकी करने लगे। सिंह ने इसके बाद पत्रकार और कैमरामैन को धक्का देते हुए घर से बाहर निकाल दिया।

इससे पहले शिरोमणि अकाली दल के नेता परमजीत सरन ने एक अंग्रेजी चैनल ने से बातचीत में कहा था कि हम एक छोट सा रिसेप्शन दे रहे हैं क्योंकि वह अब विदेश सचिव बन गए हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 12 Apr 2019, 3:26 PM