पंजाब में अकाली दल संरक्षक प्रकाश सिंह बादल कोरोना संक्रमित, हल्के बुखार के बाद अस्पताल में भर्ती

पंजाब चुनाव से कुछ हफ्ते पहले प्रकाश सिंह बादल के कोरोना संक्रमित होने से राज्य में अकाली दल के चुनावी अभियान को झटका लग सकता है। हालांकि, अकाली नेता जाहिरी तौर पर इस बात से इनकार कर रहे हैं। हालांकि, उनके समर्थकों में इसे लेकर चिंता है।

फोटोः ANI
फोटोः ANI
user

नवजीवन डेस्क

पंजाब विधानसभा चुनाव से ठीक पहले बुंधवार को पंजाब की राजनीति के सबसे बुजुर्ग और शिरोमणि अकाली दल के मुखिया प्रकाश सिंह बादल कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। उन्हें लुधियाना के दयानंद मेडिकल कॉलेज एंड अस्पताल (डीएमसीएच) में भर्ती कराया गया है।

डीएमसीएच के चिकित्सा अधीक्षक संदीप शर्मा ने मीडिया को बताया कि 94 वर्षीय बादल की हालत स्थिर है। उन्हें बुखार और अन्य हल्के लक्षणों के बाद एहतेयात के तौर पर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वह डॉक्टरों की निगरानी में और उनकी हालत स्थिर है।


उनके बेटे और अकाली दल अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने कहा कि वह फिलहाल ठीक हैं, उन्हें हल्का बुखार था। हमने एहतियात के तौर पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं उनकी बढ़ती उम्र के कारण उनके समर्थकों में उनके स्वास्थ्य को लेकर भी चिंता है। उनके अस्पताल में भर्ती होते समय वहां समर्थकों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी।

गौरतलब है कि पंजाब चुनाव से कुछ हफ्ते पहले बादल सीनियर मुक्तसर जिले में अपने लम्बे निर्वाचन क्षेत्र का दौरा कर रहे थे। चुनाव से कुछ दिन पहले उनके कोरोना संक्रमित होने से अकाली दल के चुनावी अभियान को झटका लग सकता है। हालांकि, अकाली नेता जाहिरी तौर पर इस बात से इनकार कर रहे हैं।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia