अखिलेश यादव ने तस्वीर पोस्ट कर लगाया योगी पर निशाना, कहा बीजेपी सरकार सपा के काम का फीता काटने के लिए ही बनी

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने यूपी की राजधानी में सुपर स्पेशिलिटी कैंसर इंस्टीट्यूट एंड हॉस्पिटल के लोकार्पण को लेकर योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि यूपी में बीजेपी सरकार समाजवादी पार्टी के कामों का फीता काटने के लिए ही बनी है।

फोटो : @yadavakhilesh
फोटो : @yadavakhilesh
user

आईएएनएस

समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने मंगलवार को ट्विटर के माध्यम अपनी एक कैंसर अस्पताल के सामने तस्वीर पोस्ट की है। इसके बाद लिखा कि समाजवादी पार्टी के लखनऊ में बनाए 'सुपर स्पेशिलिटी कैंसर इंस्टीट्यूट एंड हॉस्पिटल' के लोकार्पण पर जनता को बधाई। उत्तर प्रदेश की जनता के लिए किए गए सपा के जनहितकारी कामों में ये भी एक मील का पत्थर है। लगता है उत्तर प्रदेश की बीजेपी सरकार सपा के काम का फीता काटने के लिए ही बनी है। सपा का काम जनता के नाम।

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को लखनऊ स्थित कैंसर अस्पताल का लोकार्पण कर दिया। इस दौरान उन्होंने कहा कि कोविड काल का सबसे बड़ा सबक चिकित्सकीय सुविधाओं का बेहतरी की जरूरत है। टाटा ट्रस्ट के सहयोग के लखनऊ में स्थापित यह कैंसर संस्थान पूरे उत्तर प्रदेश के लिए बड़ी सुविधा देने वाला होगा।

मुख्यमंत्री ने कहा है कि अभी शुरुआत में कैंसर हॉस्पिटल की क्षमता 54 बेड की है, इसे शीघ्र ही 750 की क्षमता में उच्चीकृत कर दिया जाएगा। अगले चरण में 1250 बेड की क्षमता तक ले जाने का लक्ष्य है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


/* */