BJP के यादव महाकुंभ पर अखिलेश ने कसा तंज, कहा- उनकी ये ट्रिक बहुत पुरानी, जवाब के लिए हमारा वजीर तैयार

सपा मुखिया अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी कहती है कि किसानों की आय दोगुनी होगी, क्या इस महंगाई में आय दोगुनी हुई? दुनिया में शायद इतना कर्ज किसी देश के ऊपर नहीं होगा। सिर्फ पेपर लीक से ही बीजेपी के सवा दो लाख वोट लीक कर गए हैं।

BJP के यादव महाकुंभ पर अखिलेश ने कसा तंज, कहा- उनकी ये ट्रिक बहुत पुरानी है
BJP के यादव महाकुंभ पर अखिलेश ने कसा तंज, कहा- उनकी ये ट्रिक बहुत पुरानी है
user

नवजीवन डेस्क

बीजेपी के लखनऊ में आयोजित यादव महाकुंभ पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सोमवार को तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी बहुत होशियार पार्टी है। वो इस तरह के तरीके अपनाते रहते हैं। लेकिन, उनकी ये ट्रिक बहुत पुरानी है। इसके लिए हमारा वजीर तैयार है। उन्होंने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के बारे में कहा कि वो तो प्यारे मोहन हैं।

दरअसल, बीजेपी ने लखनऊ में यादव महाकुंभ का आयोजन किया था, जिसे मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने संबोधित करते हुए अखिलेश यादव पर कटाक्ष किया था। उन्होंने कहा था कि यादव समाज का कोई ठेकेदार नहीं है, समाज की अपनी पहचान है। मुझे मुख्यमंत्री बनाने से कुछ लोगों के पेट में दर्द हो रहा है।


सपा मुखिया अखिलेश यादव ने सोमवार को पत्रकारों से बातचीत में कहा कि बीजेपी कहती है कि किसानों की आय दोगुनी होगी, क्या इस महंगाई में आय दोगुनी हुई? दुनिया में शायद इतना कर्ज किसी देश के ऊपर नहीं होगा। सिर्फ पेपर लीक से ही बीजेपी के सवा दो लाख वोट लीक कर गए हैं।

अखिलेश यादव ने सीबीआई जांच के सवाल पर कहा कि सीबीआई एक एजेंसी है, हमसे अगर कोई सवाल पूछेंगे तो हम उसका जवाब देंगे। अखिलेश यादव की मौजूदगी में पूर्व मंत्री शिवकुमार बेरिया और रुदौली के पूर्व विधायक रुश्दी मियां बीएसपी छोड़कर सपा में शामिल हो गए। उनके साथ कई अन्य नेताओं ने भी सपा की सदस्यता ली।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia