'का बा' फेम लोक गायिका नेहा सिंह राठौर के समर्थन में उतरे अखिलेश यादव, कहा- यूपी में झुठ्ठे केसों की बहार बा

समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव ने ट्वीट करके योगी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि यूपी में 'का बा', यूपी में झुठ्ठे केसों की बहार बा, यूपी में अगली बार बीजेपी बाहर बा।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात पुलिस ने यूपी में 'का बा' गाने वाली बिहार की लोक गायिका नेहा सिंह राठौर को मंगलवार रात उनके दिल्ली स्थित घर पहुंच नोटिस थमा दिया है। इस नोटिस को लेकर समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव ने ट्विट करके योगी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि यूपी में 'का बा', यूपी में झुठ्ठे केसों की बहार बा, यूपी में अगली बार बीजेपी बाहर बा।

अखिलेश यादव ने नेहा सिंह राठौर के स्टाइल में कहा कि:यूपी में का बा

यूपी में झुठ्ठे केसों की बहार बा

यूपी में गरीब-किसान बेहाल बा

यूपी में पिछड़े-दलितों पर प्रहार बा

यूपी में कारोबार का बंटाधार बा

यूपी में भ्रष्टाचार ही भ्रष्टाचार बा

यूपी में बिन काम के बस प्रचार बा

यूपी में अगले चुनाव का इंतज़ार बा

यूपी में अगली बार भाजपा बाहर बा


वहीं दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा कि अपने लोकगीतों के ज़रिए सत्ता से बेबाक़ सवाल पूछने वाली लोकप्रिय गायिका नेहा सिंह राठौर ने जब गाया कि “यूपी में का बा?” तो बीजेपी सरकार ने उनके घर पुलिस के हाथों नोटिस भिजवा दिया… एक लोकगायिका की आवाज़ से इतना डर गई बीजेपी?

बता दें कि 'यूपी में का बा' फेम सिंगर नेहा सिंह राठौड़ को उत्तर प्रदेश पुलिस ने नोटिस जारी किया है। पुलिस ने उनके ऊपर नफरत फैलाने का आरोप लगाया है। नोटिस में कहा गया है कि नेहा सिंह राठौर ने 'का बा सीजन-2' वीडियो के जरिए समाज में वैमनस्य फैलाने का काम किया है। यह गाना हाल ही में उन्होंने कानपुर के अग्निकांड को मुद्दा बनाते हुए गाया था। नोटिस में उनसे 7 सवाल किए गए हैं, जिनका स्पष्टीकरण तीन दिन में देने के लिए कहा गया है।

नोटिस में कहा गया है कि अगर जवाब संतोषजनक हुआ तो आईपीसी और सीआरपीसी की धाराओं के तहत केस दर्ज किया जाएगा। मंगलवार शाम को नेहा सिंह राठौर ने अपने ट्विटर अकांउट और यू-ट्यूब चैनल पर इस नोटिस को दिए जाने का वीडियो शेयर किया है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia