अतीक के बेटे के एनकाउंटर पर अखिलेश ने उठाए सवाल, कहा- भाजपाई न्यायालय में विश्वास ही नहीं करते...

अखिलेश ने बीजेपी सरकार पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि भाजपाई न्यायालय में विश्वास ही नहीं करते हैं। आज के और हालिया एनकाउंटरों की भी गहन जांच-पड़ताल हो और दोषियों को छोड़ा न जाए। सही-गलत के फैसलों का अधिकार सत्ता का नहीं होता है। बीजेपी भाईचारे के खिलाफ है।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने माफिया डॉन अतीक अहमद के बेटे असद अहमद के एनकाउंटर को लेकर योगी सरकार पर सवाल उठाए हैं। अखिलेश यादव ने गुरुवार को हुए एनकाउंटर पर प्रतिक्रिया देते हुए ट्विटर पर लिखा कि झूठे एनकाउंटर कर बीजेपी सरकार सच्चे मुद्दों से ध्यान भटकाना चाह रही है।

समाजवादी पार्टी प्रमुख ने बीजेपी सरकार पर तीखा हमला बोलते हुए कहा, "भाजपाई न्यायालय में विश्वास ही नहीं करते हैं। आज के और हालिया एनकाउंटरों की भी गहन जांच-पड़ताल हो और दोषियों को छोड़ा न जाए। सही-गलत के फैसलों का अधिकार सत्ता का नहीं होता है। भाजपा भाईचारे के खिलाफ है।"


प्रयागराज के उमेश पाल हत्याकांड के मुख्य आरोपी माफिया अतीक अहमद के बेटे असद अहमद को गुरुवार को यूपी एसटीएफ ने झांसी में एक कथित मुठभेड़ के दौरान मार गिराया। असद के साथ उसका साथी गुलाम भी एनकाउंटर में मारा गया है। दोनों प्रयागराज के उमेश पाल हत्याकांड में वांछित थे और दोनों पर पांच-पांच लाख रुपये का इनाम था। इस दौरान पुलिस ने अत्याधुनिक विदेशी हथियार बरामद किए हैं।

जानकारी के मुताबिक यूपी एसटीएफ ने डीएसपी नवेंदु और डीएसपी विमल के नेतृत्व में असद और गुलाम को झांसी में ढेर किया। असद के एनकाउंटर की जो पहली तस्वीर सामने आई है, उसमें दिख रहा है कि असद के हाथ में एक बंदूक है और पास में एक बाइक पलटी हुई है। यूपी में होने वाले हर एनकाउंटर की तरह पुलिस का इस बार भी कहना है कि असद और गुलाम ने उनपर फायरिंग कि जिसके बाद दोनों को जवाबी कार्रवाई में ढेर किया गया।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;