हैदराबाद गैंगरेप और हत्या के चारों आरोपियों को पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया

पूरे देश को झकझोरकर रख देने वाले हैदराबाद गैंगरेप और हत्या की वारदात का पटाक्षेप भी बेहद नाटकीय और सनसनीखेज तरीके से हुआ है। हैदराबाद पुलिस ने इस बर्बर वारदात के चारों आरोपियों को कथित मुठभेड़ में मार गिराया है।

फोटो : सोशल मीडिया
फोटो : सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

तेलंगाना के हैदराबाद में पशु चिकित्सक के साथ दरिंदगी करने वाले चारों आरोपियों को पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया है। तेलंगाना पुलिस का दावा है कि इन चारों आरोपियों को नेशनल हाईवे 44 पर क्राइम सीन रीक्रिएट करने के लिए ले जाया गया था। इस दौरान आरोपियों ने पुलिस हिरासत से भागने की कोशिश की। जिसके बाद पुलिस ने उनपर गोलियां चला दीं। इस मुठभेड़ में चारो आरोपियों की मौके पर ही मौत हो गई।


इन सभी आरोपियों को अदालत ने पुलिस रिमांड में भेजा था। वारदात की जांच के दौरान पुलिस इन चारों आरोपियों को उसी फ्लाईओवर के नीचे ले गई थी, जहां उन्होंने पीड़िता को आग के हवाले किया था। यहां पर क्राइम सीन रिक्रिएट किया जा रहा था। इसी दौरान धुंध का फायदा उठाते हुए उन्होंने भागने की कोशिश की। जिसके बाद उन्हें रोकने के लिए पुलिस ने गोलियां चलाईं। जिसमें उनकी मौत हो गई।

आरोपियों के पुलिस मुठभेड़ में ढेर होने की पुष्टि पुलिस आयुक्त ने की है। इस घटना ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया था। सड़क से लेकर संसद तक आरोपियों को जल्द से जल्द सजा देने की मांग की जा रही थी। सभी आरोपियों को फांसी पर चढ़ाने की बात कह रहे थे। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने संसद में कहा था कि सरकार कड़े कानून बनाने के लिए तैयार है।


इस मुठभेड़ की खबर मिलने पर वेट डॉक्टर के पिता ने पुलिस और सरकार का आभार जताया है। उन्होंने कहा है कि अब मेरी बेटी की आत्मा को शांति मिल गई होगी


गौरतलब है कि चारों आरोपियों ने हैदराबाद के शादनगर में पशु चिकित्सक के साथ मदद के बहाने पहले सामूहिक दुष्कर्म किया और फिर उस पर तेल छिड़ककर जिंदा जला दिया था। पुलिस को अगले दिन पीड़िता का अधजला शव फ्लाईओवर के नीचे मिला था।

इस घटना ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया था। सड़क से लेकर संसद तक आरोपियों को जल्द से जल्द सजा देने की मांग की जा रही थी। सभी आरोपियों को फांसी पर चढ़ाने की बात कह रहे थे। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी संसद में कहा था कि सरकार कड़े कानून बनाने के लिए तैयार है।

इस तरह आरोपियों ने दिया था वारदात को अंजाम

पुलिस के मुताबिक आरोपी जब थोंडुपली ओआरआर टोल प्लाजा पर शराब पी रहे थे तब उन्होंने महिला डॉक्टर को वहां स्कूटर खड़ा करते देखा। तभी इन्होंने खौफनाक साजिश रच डाली। उन्होंने मदद के बहाने उसे एक सुनसान जगह ले गए और हाथपैर बांधकर उसके साथ बलात्कार किया। फिर उसे जबरन शराब पिलाकर बेहोश किया और मरा समझकर पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जला दिया।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia