मध्यप्रदेश में महिला से अमानवीयता की सारी हदें पार, पति को कंधे पर बिठा घुमाने के लिए किया मजबूर

मौके पर मौजूद लोगों ने घटना का वीडियो भी बनाया और उसे वायरल कर दिया। वायरल हो रहे वीडियो में महिला अपने पति को कंधे पर बैठाए गांव में घूम रही है और उसके साथ चल रहे लोग अपशब्द बोलते हुए उसे धकिया रहे हैं। वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

आईएएनएस

मध्य प्रदेश में प्रेम-प्रसंग के शक में एक महिला के साथ गांव वालों द्वारा अमानवीयता की सारी हदें पार करने का सनससनीखेज मामला सामने आया है। घटना झाबुआ जिले की है, जहां प्रेम-प्रसंग के शक में गांव वालों ने एक महिला को अपने पति को कंधे पर बैठा कर घुमाने का फरमान सुनाया और उसे सबके सामने इस फरमान का पालन करने के लिए मजबूर किया गया।

यह मामला झाबुआ जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के पारा चौकी के छपारी रनवास गांव का है। यहां की एक महिला पर उसके पति ने दूसरे व्यक्ति से प्रेम प्रसंग का शक जताया था। इस बात पर गांव के लोगों ने महिला को सजा सुनाई कि वह पति को कंधे पर बैठाकर गांव का चक्कर लगाए। इतना ही नहीं गांव वालों ने महिला को शर्मसार करते हुए चक्कर भी लगवाए।

मौके पर मौजूद लोगों ने इस घटना का वीडियो भी बनाया और उसे वायरल कर दिया। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में महिला अपने पती को अपने कंधे पर बैठाए गांव में घूम रही है और उसके साथ चल रहे लोग उसे अपशब्द बोलते हुए धकिया रहे हैं।

वीडियो के वायरल होने पर पुलिस सक्रिय हुई और महिला की शिकायत पर सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। कोतवाली थाने के प्रभारी सुरेंद्र सिंह का कहना है कि महिला की शिकायत पर सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। संबंधित आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 30 Jul 2020, 5:03 PM
/* */