चुनाव के बाद सही समय पर गठबंधन की पार्टियां एक साथ आएंगी: सैम पित्रोदा

इंडियन ओवरसीज कांग्रेस चीफ सैम पित्रोदा ने गठबंधन का संकेत देते हुए कहा है कि चुनाव के बाद सही समय पर गठबंधन की पार्टियां एक साथ आएंगी।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर इंडियन ओवरसीज कांग्रेस चीफ सैम पित्रोदा ने बयान दिया है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार को बाहर करने का लक्ष्य है, सही समय पर पर विपक्षी दलों का गठबंधन साथ आ जाएगा।

उन्होंने आगे कहा, “हमारे आकलन के आधार पर हम मानते हैं कि हम जीत रहे हैं, हम जीत रहे हैं क्योंकि जमीनी स्तर पर वास्तविकता यही है, हालांकि मीडिया इसे बहुत अलग दिखता है। लोगों को यह पता लग गया है कि मोदी सरकार ने जो उनसे वादे किए है वो पुरे नहीं हुए।”


राहुल गांधी की नागरिकता पर चल रहे विवादों पर सैम पित्रोदा ने कहा कि राहुल पिछले 15 सालों से सांसद हैं, वो भारतीय नागरिक कैसे नहीं हो सकते हैं? राहुल की नागरिकता पर सवाल उठाने वालों को घेरते हुए सैम पित्रोदा ने कहा कि वो इतने सालों से सांसद हैं, उनके साथ आप(बीजेपी) संसद भवन में उठते-बैठते हैं, साथ में काम करते हैं, फिर अचानक आज ही उनकी नागरिकता पर झूठे सवाल क्यों उठा रहे हैं?

जब पित्रोदा से पूछा गया कि गठबंधन आपके भीतर के द्वंद को कैसे हल करेगा, तो पित्रोदा ने कहा, “मुझे नहीं लगता कि चिंता करने की कोई बात है, वे सभी सही समय पर एक साथ आएंगे। मैं आपको आश्वस्त कर सकता हूं, सामान्य लक्ष्य पर वे सभी स्पष्ट हैं। वे सभी लोकतंत्र, समावेश और शांति चाहते हैं। केवल शांति के माध्यम से समृद्धि होगी। अगर हमारे पास देश में शांति है तो हम नौकरियां पैदा कर सकते हैं।”


पित्रोदा आगे ने कहा, “हम लोगों को विभाजित करके नौकरियां पैदा नहीं कर सकते हैं। मुझे गठबंधन के सदस्यों के नेतृत्व में विश्वास है। कोई फर्क नहीं पड़ता कि वे आज क्या स्टैंड लेते हैं, जब सही समय आता है, मुझे विश्वास है कि वे सही निर्णय लेंगे।”

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 04 May 2019, 12:33 PM