योगी राज में बेखौफ बदमाशों का आतंक, अमेठी में पूर्व प्रधान की गोली मारकर हत्या, इलाके में तनाव

अमेठी के एसपी ने बताया कि पूर्व प्रधान सुरेंद्र सिंह की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी है। उन्होंने बताया कि बाइक सवार बदामशों ने घर के बाहर सो रहे सुरेंद्र सिंह पर ताबड़तोड़ गोलीबारी कर दी। लखनऊ ले जाते वक्त रास्ते में उनकी मौत हो गई।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश में सीएम योगी आदित्यनाथ के राज में एक बार फिर बेखौफ बदमाशों का आतंक देखने को मिला है। अमेठी के जामो थाना क्षेत्र के बरौलिया गांव में पूर्व प्रधान सुरेंद्र सिंह की देर रात गोली मारकर हत्या कर दी गई है। पूर्व प्रधान को बदमाशों ने उस वक्त गोली मारी जब वे रात में अपने घर के बाहर सो रहे थे। बताया जा रहा कि बदमाश करीब 3 बजे मौके पर पहुंचे थे। सुरेंद्र सिंह पर ताबड़तोड़ फायरिंग करने के बाद मौके से फरार हो गए।

अमेठी के अपर पुलिस अधीक्षक दया राम ने बताया कि पूर्व प्रधान सुरेंद्र सिंह की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी है। उन्होंने बताया कि बाइक सवार बदामशों ने घर के बाहर सो रहे सुरेंद्र सिंह पर ताबड़तोड़ गोलीबारी कर दी। घायल पूर्व प्रधान को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। जहां डाक्टरों ने उन्हें लखनऊ रेफर कर दिया। लखनऊ ले जाते वक्त रास्ते में ही सुरेंद्र सिंह की मौत हो गई।

अमेठी में पूर्व प्रधान की हत्या मामले को यूपी के डीजीपी ओपी सिंह ने जल्द सुझाने का दावा किया है। उन्होंने कहा, “गहन जांच चल रही है। हमें अहम सुराग मिले हैं। 7 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। हमें विश्वास है कि अगले 12 घंटे के भीतर इस केस को सुलझा लेंगे। इलाके में पीएसी की तीन कंपनियों की तैनाती की गई है।”


पुलिस के मुताबिक, इस मामले में 2 लोगों को हिरासत मे लिया गया है, और उनसे पूछताछ की जा रही है। फिलहाल मामले की जांच जारी है। पूर्व प्रधान की हत्या के बाद इलाके में तनाव का माहौल है। तनाव को देखते हुए इलाके में बड़ी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है। वहीं सुरेंद्र सिंह के घर पर मातम पसरा हुआ है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 26 May 2019, 10:52 AM