कोरोना के बढ़ते कहर के बीच पूरे मध्य प्रदेश में लगेगा लॉकडाउन? सीएम शिवराज सिंह का बड़ा बयान

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कोरोना से लड़ाई जनता के सहयोग के बिना नहीं लड़ी जा सकती। प्रदेश में ऑक्सीजन की कोई कमी नहीं है। पूरी ताकत से टीका उत्सव का कार्यक्रम मना रहे हैं। उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में लॉकडाउन नहीं लगाया जाएगा।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

देशभर में कोरोना वयारस के बढ़ते मामलों ने सरकारों के सामने मुश्किल खड़ी कर दी है। देश के कई इलाकों में कोरोना पर काबू पाने के लिए नाइट कर्फ्यू के साथ वीकेंड लॉकडाउन लगाया गया है। कुछ जगहों पर पूर्ण लॉकडाउन लगाने की तैयारी चल रही है। कोरोना प्रभावित राज्यों में मध्य प्रदेश भी शामिल है।

ऐसे में सवाल यह है कि क्या बढ़ते कोरोना के बीच मध्य प्रदेश की सरकार राज्य में पूर्ण लॉकडाउन लगाएगी? इस पर राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि कोरोना से लड़ाई जनता के सहयोग के बिना नहीं लड़ी जा सकती। प्रदेश में ऑक्सीजन की कोई कमी नहीं है। पूरी ताकत से टीका उत्सव का कार्यक्रम मना रहे हैं। उन्होंने यह भी साफ किया कि पूरे प्रदेश में लॉकडाउन नहीं लगाया जाएगा।”


इस बीच मध्य प्रदेश के इंदौर में रेलवे कर्मचारियों ने कोरोना वायरस वैक्सीन की पहली डोज ली। पश्चिमी रेलवे इंदैर के वरिष्ठ जनसंपर्क अधिकारी ने बताया, ''हमने 3000 कर्मचारियों और उनके परिवारों के लिए टीका की योजना बनाई थी। आज इसकी शुरूआत की गई है। आज पहले हॉफ में हमें 150 डोज मिले हैं।''

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia