हाईअलर्ट के बीच ग्रेटर नोएडा में बदमाशों ने विदेशी फैक्ट्री में लगाया सेंध, लाखों का माल उड़ाया

कासना कोतवाली क्षेत्र के साइट-5 में ओप्पो कंपनी के सामने एक निर्माणाधीन विदेशी फैक्ट्री है। बताया जा रहा है कि हाईअलर्ट के बीच विदेशी फैक्ट्री में घुसकर रविवार की रात अज्ञात बदमाशों ने खूब हुडदंग मचाया। बदमाश करीब आठ लाख रुपए का कॉपर चुराकर फरार हो गए।

हाईअलर्ट के बीच ग्रेटर नोएडा में बदमाशों ने विदेशी फैक्ट्री में लगाया सेंध
हाईअलर्ट के बीच ग्रेटर नोएडा में बदमाशों ने विदेशी फैक्ट्री में लगाया सेंध
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश के अयोध्या में राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर ग्रेटर नोएडा समेत पूरे जिले में हाई अलर्ट जारी है। लेकिन हाई अलर्ट के बीच ही शहर में बड़ी घटना हुई है, जिसमें अज्ञात बदमाशों ने एक विदेशी फैक्ट्री में घुसकर बड़ी चोरी की घटना को अंजाम दिया है। इस घटना से पुलिस के हाई अलर्ट पर सवाल खड़े हो गए हैं।

बताया जा रहा है कि विदेशी फैक्ट्री से करीब 8 लाख रुपए के सामान पर हाथ साफ कर अज्ञात बदमाश फरार हो गए हैं। इस घटना के बाद कासना कोतवाली में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई है और जल्द ही उन्हें पकड़ने का दावा कर रही है।


मिली जानकारी के मुताबिक, कासना कोतवाली क्षेत्र के साइट-5 में ओप्पो कंपनी के सामने एक निर्माणाधीन विदेशी फैक्ट्री है। बताया जा रहा है कि हाईअलर्ट के बीच विदेशी फैक्ट्री में घुसकर रविवार की रात को अज्ञात बदमाशों ने खूब हुडदंग मचाया। बदमाश करीब आठ लाख रुपए का कॉपर चुराकर फरार हो गए। इस मामले में कासना कोतवाली में मुकदमा दर्ज करवाया गया है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;