गुरुग्राम में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच हरियाणा सरकार ने लगाई नई पाबंदियां, जानें नई गाइडलाइंस में क्या है

राज्य के गृह मंत्री अनिल विज ने बताया कि स्कूल कॉलेज, पॉलिटेक्निक, कोचिंग सेंटर, क्रेच, आंगनबाड़ियों को प्रदेश में बंद किया गया है। बिना वैक्सीन के लोगों को दफ्तर, रेस्टोरेंट, बैंकट हॉल जहां भी लोग इकट्ठा होते हैं वहां पर जाने की इजाजत बंद कर दी गई है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

दिल्ली-एनसीआर में कोरोना संक्रमण के मामले बेहद तेजी से बढ़ रहे हैं। बढ़ते मामलों के देखते हुए दिल्ली से सटे गुरुग्राम में हरियाणा सरकार ने नई पाबंदियां लगाई हैं। हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि जिलों को दो हिस्सों में बांटा गया है, जहां ज्यादा संक्रमण है उनको ए कैटेगरी में रखा है, उसमें गुरुग्राम, फरीदाबाद, सोनीपत, अंबाला, पंचकुला है। यहां बाजार 5 बजे बंद हो जाएंगे और सभी दफ्तर 50 फीसदी क्षमता के साथ चलेंगे।

राज्य के गृह मंत्री अनिल विज ने बताया कि स्कूल कॉलेज, पॉलिटेक्निक, कोचिंग सेंटर, क्रेच, आंगनबाड़ियों को प्रदेश में बंद किया गया है। बिना वैक्सीन के लोगों को दफ्तर, रेस्टोरेंट, बैंकट हॉल जहां भी लोग इकट्ठा होते हैं वहां पर जाने की इजाज़त बंद कर दी गई है। अगर संक्रमण बढ़ेगा तो सख्तियां बढ़ाई जाएंगी।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 02 Jan 2022, 11:32 AM