कोरोना के बढ़ते केस के बीच सोनिया गांधी ने छत्तीसगढ़ के सीएम से की बात, संक्रमण से निपटने की तैयारियों पर की चर्चा

सोनिया गांधी ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से फोन पर बात की। कांग्रेस अध्यक्ष ने मुख्यमंत्री बघेल से प्रदेश में कोविड-19 की तीसरी लहर की रोकथाम के लिए की गई तैयारी की जानकारी ली। दोनों के बीच कोरोना के नए ओमिक्रॉन वेरियंट के संबंध में भी बातचीत हुई।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

देश में कोरोना महामारी की तीसरी लहर की आशंका बनी हुई है। इससे निपटने के लिए हर स्तर पर तैयारियां जारी है। छत्तीसगढ़ सरकार ने तीसरी लहर से निपटने की क्या क्या तैयारी की है, इस मसले पर कांग्रेस की अध्यक्ष सोनिया गांधी ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से फोन पर चर्चा की।

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से फोन पर बात की। कांग्रेस अध्यक्ष ने मुख्यमंत्री बघेल से प्रदेश में कोविड-19 की तीसरी लहर की रोकथाम के लिए की गई तैयारी की जानकारी ली। दोनों के बीच कोरोना के नए ओमिक्रॉन वेरियंट के संबंध में भी बातचीत हुई।


कोरोना की संभावित तीसरी लहर और नए वैरिएंट के प्रभाव के बीच राज्य सरकार ने अस्पताल, बेड, ऑक्सीजन की कितनी उपलब्धता है, इसकी भी सोनिया गांधी ने मुख्यमंत्री से विस्तृत जानकारी हासिल की। बताया गया है कि सोनिया गांधी देश में बढ़ते संक्रमण से चिंतित है। मुख्यमंत्री बघेल ने उन्हें बताया कि राज्य में समस्त आवश्यक व्यवस्थाएं कर ली गई हैं।

सीएम भूपेश बघेल ने कहा, “छत्तीसगढ़ में कोरोना बढ़ रहा है। सोनिया गांधी का फोन आया था उन्होंने चिंता जताई। ओमिक्रोन का टेस्टिंग सेंटर हमें ओडिशा में दिया गया है। कुछ सैंपल की रिपोर्ट आई हैं जिसमें ओमिक्रोन नहीं मिला। घबराने की स्थिति नहीं है। राज्य की ओर से सभी तैयारियां की गई हैं।”

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia