जंग के बीच यूक्रेन में फंसे भारतीयों का एक और दल पहुंचा मुंबई, एक छात्रा ने कहा- यूक्रेन में बहुत बुरे हैं हालात

केंद्रीय मंत्री नारायण राणे ने कहा कि आज यूक्रेन से एक फ्लाइट 182 भारतीय छात्र को लेकर छत्रपति शिवाजी महाराज इंटरनेशनल एयरपोर्ट पहुंची है। मैंने सभी का स्वागत किया है। सभी यूक्रेन की परिस्थिति देखकर डरे हुए थे, मैंने सभी को तसल्ली दी कि आप सब सुरक्षित यहां पहुंच चुके हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

रूस और यूक्रेन के बीच जंग जारी है। युद्ध का आज छठा दिन है। इस बीच ऑपरेशन गंगा के तहत यूक्रेन में फंसे भारतीयों का स्वदेश लौटना जारी है। यूक्रेन में फंसे 182 भारतीय नागरिक मुंबई पहुंचे हैं। केंद्रीय मंत्री नारायण राणे ने भारतीय नागरिकों का स्वागत किया।

केंद्रीय मंत्री नारायण राणे ने कहा, “आज यूक्रेन से एक फ्लाइट 182 भारतीय छात्र को लेकर छत्रपति शिवाजी महाराज इंटरनेशनल एयरपोर्ट पहुंची है। मैंने सभी का स्वागत किया है। सभी यूक्रेन की परिस्थिति देखकर डरे हुए थे, मैंने सभी को तसल्ली दी कि आप सब सुरक्षित यहां पहुंच चुके हैं।”


यूक्रेन से आई भारतीय छात्रा निशी ने कहा, “वहां पर बहुत बुरी हालत है, अभी भी काफी बच्चे वहां पर फंसे हुए हैं और हम उम्मीद कर रहें कि जैसे भारत सरकार ने हमारे लिए सब कुछ किया और वहां से सुरक्षित निकाला, वैसे ही उन्हें भी सुरक्षित निकालें।”

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia