राहुल गांधी पर झूठे पोस्ट कर कानूनी शिकंजे में फंसे BJP के अमित मालवीय, कर्नाटक पुलिस ने दर्ज की FIR

कर्नाटक के मंत्री प्रियांक खड़गे ने कहा कि हमने बीजेपी द्वारा संचालित झूठ की फैक्ट्री को बंद करने का निर्णय लिया है। बीजेपी के कार्यकर्ता फर्जी खबरें बनाते हैं, अब हम ऐसा नहीं होने देंगे। साथ ही सांप्रदायिक पोस्ट करने वालों से भी सख्ती से निपटा जाएगा।

BJP के अमित मालवीय पर कर्नाटक पुलिस ने दर्ज की FIR
BJP के अमित मालवीय पर कर्नाटक पुलिस ने दर्ज की FIR
user

नवजीवन डेस्क

कर्नाटक पुलिस ने राहुल गांधी और कांग्रेस नेताओं के खिलाफ सोशल मीडिया पर झूठे और अपमानजनक पोस्ट करने के मामले में बीजेपी के आईटी सेल के राष्ट्रीय संयोजक अमित मालवीय के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। अमित मालवीय पर बेंगलुरु पुलिस ने अपमानजनक पोस्ट शेयर करने के मामले में मामला दर्ज किया है। मालवीय ने 17 जून को अपने ऑफिशियल अकाउंट से एक एनिमेटेड वीडियो पोस्ट किया था।

आरोप है कि मालवीय ने राहुल गांधी के बारे में टिप्‍पणी करते हुए कहा था कि "वह खतरनाक गेम खेल रहे हैं। भारत विरोधी राग अलाप रहे राहुल गांधी विदेशों में भारत को बदनाम करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे।" उस वीडियो में यह दावा किया गया है कि कांग्रेस पार्टी देश विरोधी गतिविधियों में लिप्त है और जब भी राहुल गांधी विदेश जाते हैं तो देश विरोधी गतिविधियों में शामिल होते हैं। वीडियो में यह भी दिखाया गया है कि कांग्रेस और राहुल गांधी देश को तोड़ रहे हैं।


एनिमेटेड वीडियो जारी करने को लेकर प्रदेश कांग्रेस नेता रमेश बाबू ने अमित मालवीय के खिलाफ बेंगलुरू पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज करवाई थी। अमित मालवीय के खिलाफ दर्ज एफआईआर पर प्रतिक्रिया देते हुए राज्य के मंत्री प्रियांक खड़गे ने कहा कि देश के कानून का पालन करने में बीजेपी नेताओं को परेशानी होती है। मैं बीजेपी से पूछना चाहता हूं कि एफआईआर का कौन सा हिस्सा गलत इरादे से दर्ज किया गया है।

प्रियांक खड़गे ने कहा कि हमने बीजेपी द्वारा संचालित झूठ की फैक्ट्री को बंद करने का निर्णय लिया है। बीजेपी के कार्यकर्ता फर्जी खबरें बनाते हैं, अब हम ऐसा नहीं होने देंगे। साथ ही खड़गे ने कहा कि सांप्रदायिक पोस्ट करने वालों से भी सख्ती से निपटा जाएगा।  खड़गे ने कहा कि अमित मालवीय बेंगलुरु आएं और बताएं कि कांग्रेस कैसे देश विरोधी गतिविधियों में शामिल है। उन्होंने कहा, अन्यथा उन्हें माफी मांगनी होगी और इस आशय पर पत्र देना होगा कि वह भविष्य में इस तरह के आरोप नहीं लगाएंगे।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia