ओमिक्रोन के खतरे के बीच बरेली में अमित शाह का विशाल रोड शो, फोटो-वीडियो देख हैरान हुए लोग

देश में कोरोना वायरस के नए वैरिएंट ओमिक्रोन के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। तीसरी लहर के खतरे को देखते हुए उत्तर प्रदेश में नाईट कर्फ्यू लगा दिया गया है। इसके अलावा प्राइमरी, मिडिल और जूनियर स्कूलों में छुट्टियों का ऐलान कर दिया गया है।

फोटोः ANI
फोटोः ANI
user

नवजीवन डेस्क

देश में जहां ओमिक्रोन के बढ़ते मामलों के चलते कोरोना महामारी की तीसरी लहर के खतरे से बचने के लिए तरह-तरह के प्रतिबंध लग रहे हैं, नाईट कर्फ्यू लग रहे हैं, वहीं देश के गृह मंत्री अमित शाह ने आज बरेली में विशाल रोड शो किया, जिसमें न तो सोशल डिस्टेंसिंग दिखा, ना मास्क दिखा। इसे लेकर सोशल मीडिया पर लोगों ने काफी हैरानी जताई।

दरअसल देश में कोरोना वायरस के नए वैरिएंट ओमिक्रोन के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। महाराष्ट्र और उसके बाद देश की राजधानी दिल्ली में सबसे ज्यादा मामले मिल रहे हैं। ओमिक्रोन के तेजी से फैलने के कारण तीसरी लहर के खतरे को देखते हुए उत्तर प्रदेश में नाईट कर्फ्यू लगा दिया गया है। इसके अलावा प्राइमरी, मिडिल और जूनियर स्कूलों में छुट्टियों का ऐलान कर दिया गया है।

इतना ही नहीं, ओमिक्रॉन के खतरे के चलते यूपी में आगामी विधानसभा चुनाव को टालने की मांग भी हो रही है। लेकिन इन सबके बावजूद आज बरेली में बीजेपी नेता अमित शाह के रोड शो में जो दृश्य दिखा वो हैरान करने वाला है। अमित शाह के रथ के आगे पीछे दाएं-बाएं हजारों लोगों की भीड़ जयकारे करते हुए चल रही थी। इनमें सोशल डिस्टेंसिंग की बात तो दूर, मास्क तक नहीं नजर आ रहा था।


अमित शाह के रोड शो के फोटो और वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर लोग लगातार सवाल उठा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि ओमिक्रोन खतरे का क्या? क्या वह गृह मंत्री नहीं हैं? वहीं एक अन्य ने कहा कि इस तरह भारत ओमिक्रोन के खिलाफ लड़ रहा है। एक यूजर ने तंज कसते हुए कहा कि मैंने सुना है कि ओमिक्रोन वायरस भीड़-भाड़ वाली जगहों पर कुचल जाता है. क्या यह सच है?

बता दें कि बरेली में गृहमंत्री अमित शाह का रोड शो शुक्रवार को कुतुबखाना से शुरू हुआ। इस दौरान अमित शाह के साथ केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान, बीजेपी सांसद संतोष गंगवार, विधायक राजेश अग्रवाल रथ पर मौजूद थे। इसके पहले अमित शाह ने अयोध्या पहुंचकर हनुमानगढ़ी मंदिर में पूजा की। अयोध्या दौरे के दौरान अमित शाह ने रामजन्मभूमि परिसर में पौधारोपण भी किया और वहां हो रहे रांम मंदिर के काम का नीरीक्षण किया।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia