बंगाल में शाह की रैली पर फिर लटकी तलवार, रैली स्थल पर पुलिस बोली- दिखाओ इजाजत के कागजात वरना तोड़ देंगे मंच

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आज उत्तरी कोलकाता के धर्मतल्ला में एक चुनावी रैली करने वाले हैं। पुलिस ने रैली स्थल पर पहुंच कर उनसे परमिशन के पेपर्स मांगे हैं और पेपर्स ना दिखाने पर मंच को तोड़ने को कहा है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

नवजीवन डेस्क

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की रैली पर एक बार फिर से तलवार लटक गयी है। कोलकाता में मंगलवार को अमित शाह के रैली से पहले कोलकाता पुलिस ने रैली स्थल पर पहुंच कर परमिशन के पेपर्स के दस्तावेज मांगे। जानकारी के मुताबिक कोलकाता पुलिस ने स्टेज से जुड़े परमिशन पेपर्स मांगे हैं और पेपर न देने पर मंच को तोड़ने को कहा है।

बता दें कि अमित शाह आज उत्तरी कोलकाता के धर्मतल्ला में एक चुनावी रैली करने वाले हैं। पुलिस द्वारा परमिशन के पेपर्स मांगे जाने के विरोध में बीजेपी कार्यकर्त्ता और पुलिस के बीच काफी बहस भी हुई।

दरअसल उत्तरी कोलकाता के धर्मतल्ला के शहीद मीनार मैदान से मनिकातल्ला के विवेकानंद हाउस तक अमित शाह आज रोड शो निकालेंगे। इस दौरान बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा है कि कोलकाता में अमित शाह की रैली में अड़चन डालने की कोशिश की जा रही है।

कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट करते हुए कहा, "अमित शाह जी की रैली में अड़ंगेबाजी, पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी ने भाजपा को परेशान करने के लिए प्रशासन को खुला छोड़ रखा है. अमित शाह जी की रैली में अड़चन डालने के लिए लाऊडस्पीकर को पुलिस ने मुद्दा बना लिया है. ये चुनाव आचार संहिता है या ममता सरकार की हठधर्मी?"

कैलाश विजयवर्गीय ने अपने ट्वीट के साथ एक वीडियो भी जारी किया है. इस वीडियो में वह कोलकाता पुलिस के एक अधिकारी के साथ बात करते नजर आ रहे हैं. कोलकाता पुलिस के अधिकारी कैलाश विजयवर्गीय को बता रहे हैं कि वे आचार संहिता का पालन नहीं कर रहे हैं. कैलाश विजयवर्गीय ने वीडियो में पुलिसकर्मी के साथ बहस करते नजर आ रहे हैं.

गौरतलब है कि सोमवार को पश्चिम बंगाल में अमित शाह के हेलिकॉप्टर को लैंडिंग की इजाजत नहीं दी गयी थी। इसके अलावा बंगाल में उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ की कुछ रैलियों को भी रद्द कर दिया गया था।

बता दें कि आगामी 19 मई को लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण के दौरान पश्चिम बंगाल की 9 सीटों पर मतदान होना है। इन सभी 9 सीटों पर टीएमसी का कब्जा रहा है।

लोकप्रिय