अमृतपाल ने पुलिस को फिर दिया चकमा! होशियारपुर में नाका तोड़ हुआ फरार, अलर्ट पर पंजाब पुलिस

पुलिस ने लुधियाना नंबर वाली एक सफेद कलर की इनोवा को रोकने की कोशिश की थी, लेकिन उसमें बैठे चार युवकों ने गाड़ी भगा ली। ऐसे में पुलिस ने उनका पीछा किया तो युवक इनोवा लेकर यहां मनिया गांव में घुस गए। पुलिस को शक है कि उस कार में अमृतपाल और उसे साथी सवार थे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

खालिस्तान का समर्थक और 'वारिस पंजाब दे' संगठन का मुखिया अमृतपाल पंजाब के होशियापुर में छिपे होने की आशंका है। खबरों के मुताबिक, वह होशियारपुर में है और पुलिस को चकमा देकर फिर से निकल गया है। पंजाब पुलिस ने उसे पकड़ने के लिए मंगलवार देर रात फगवाड़ा-होशियारपुर रोड पर घेराबंदी तेज कर दी है।

बताया जा रहा है कि पुलिस ने लुधियाना नंबर वाली एक सफेद कलर की इनोवा को रोकने की कोशिश की थी, लेकिन उसमें बैठे चार युवकों ने गाड़ी भगा ली। ऐसे में पुलिस ने उनका पीछा किया तो युवक इनोवा लेकर यहां मनिया गांव में घुस गए। पुलिस को शक है कि उस कार में अमृतपाल और उसे साथी सवार थे।

खबरों के मुताबिक, ‘इस सफेद इनोवा में सवार चारों युवक गांव के गुरुद्वारे में अपनी कार खड़ी करके वहां से पैदल फरार हो गए। ऐसे में पूरे गांव को सील कर दिया गया है और पुलिस तलाशी अभियान चला रही है। हालांकि अभी तक पुलिस को इनको लेकर कोई सुराग नहीं मिला है।


गौरतलब है कि इससे पहले अमृतपाल सिंह का एक नया वीडियो मंगलवार को सोशल मीडिया पर सामने आया था, जिसमें वह अपने प्रमुख सहयोगी पपलप्रीत सिंह के साथ दिख रहा था। वीडियो में अमृतपाल सिंह बिना पगड़ी के और मास्क पहने हुए दिख रहा था। इस सीसीटीवी फुटेज पर कोई तिथि नहीं है और यह दिल्ली के एक बाजार का बताया जा रहा है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia