पंजाब: जंडियाला गुरु में पुलिस-बदमाशों के बीच फायरिंग, गोली लगने से चार हत्याओं का आरोपी अमृतपाल ढेर

पंजाब के अमृतसर में पुलिस और बदमाशों के बीच एनकाउंटर हुआ है। यह मुठभेड़ जंडियाला गुरु में हुई है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

पंजाब पुलिस ने बुधवार को अमृतसर में एक गैंगस्टर को गोली मार दी। वह घने कोहरे का फायदा उठाकर पुलिस पर गोलियां चलाकर भागने की कोशिश कर रहा था। जंडियाला गुरु इलाके में अमृतपाल सिंह अमरी और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई। हत्या के चार मामलों में वांछित अमरी को रविवार को गिरफ्तार किया गया था।

पुलिस उसे उस जगह लेकर आई, जहां उसने हेरोइन की खेप छुपाने की बात कबूल की थी।पुलिस को मौके से हेरोइन के अलावा एक इम्पोर्टेड पिस्तौल भी मिली। आरोपी ने पिस्तौल उठाई और पुलिस पर गोली चला दी, जिससे एक पुलिसकर्मी घायल हो गया। इस घटना में एक अन्य पुलिस अधिकारी बाल-बाल बच गया।

चार मर्डर केस में वांटेड गैंगस्टर की मौत

इस मुठभेड़ में गैंगस्टर की गोली लगने से मौत हो गई। गैंगस्टर की पहचान अमृतपाल सिंह उर्फ अमरी उर्फ लैंबरी निवासी भंगवा जंडियाला गुरू के रूप में हुई है। आरोपित चार हत्या व हत्याओं के प्रयास के मामलों में शामिल था। इस मुठभेड़ में पंजाब पुलिस का एक कर्मचारी घायल हुआ है, जिसे गुरु नानक देव अस्पताल में दाखिल करवाया गया है।


आरोपियों से हेरोइन और हथियार भी बरामद

वहीं, पुलिस ने आरोपित के कब्जे से दो किलो हेरोइन, प्वाइंट 30 बोर का पिस्टल और 30 गोलियां बरामद की है। फिलहाल घटनास्थल पर पुलिस अभी सर्च कर रही है। घटनास्थल पर एसएसपी देहाती सतिंदर सिंह, एसपी जुगराज सिंह, एसपी गुरप्रताप सिंह सहोता पूरे दल बल के साथ घटना का जायजा लिया।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;