अतीक-अशरफ की हत्या के आरोप में जेल में बंद एक आरोपी सोशल मीडिया पर सक्रिय! पोस्ट किया भड़काऊ मैसेज

बांदा पुलिस ने पिछले दो हफ्तों में तिवारी के सोशल मीडिया अकाउंट्स पर पोस्ट का गंभीरता से संज्ञान लिया है। पुलिस के अनुसार, ये पोस्ट प्रकृति में भड़काऊ और घृणास्पद हैं।

अतीक-अशरफ की यह फोटो 15 अप्रैल को दोनों की हत्या से चंद सेकेंड पहले का है।
अतीक-अशरफ की यह फोटो 15 अप्रैल को दोनों की हत्या से चंद सेकेंड पहले का है।
user

नवजीवन डेस्क

गैंगस्टर अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या के आरोपियों में से एक लवलेश तिवारी प्रतापगढ़ जेल में बंद होने के बावजूद सोशल मीडिया पर सक्रिय है। बांदा पुलिस ने पिछले दो हफ्तों में तिवारी के सोशल मीडिया अकाउंट्स पर पोस्ट का गंभीरता से संज्ञान लिया है। पुलिस के अनुसार, ये पोस्ट प्रकृति में भड़काऊ और घृणास्पद हैं। लवलेश तिवारी चूचू नाम के अकाउंट्स में से एक को बंद कर दिया गया है।

एसपी बांदा अभिनंदन ने कहा कि तिवारी के सोशल मीडिया अकाउंट को संभालने वाले व्यक्ति की तलाश पुलिस कर रही है। उन्होंने कहा, हमने जांच शुरू कर दी है। यह गंभीर मामला है।तिवारी उन तीन हत्यारों में से एक है, जिन्होंने 15 अप्रैल को प्रयागराज में पुलिस हिरासत में अतीक और अशरफ की हत्या की थी। 19 अप्रैल को साझा किए गए एक पोस्ट में पूछा गया कि क्या लोग तिवारी का समर्थन करते हैं। पोस्ट को 42 लाइक्स और छह कमेंट्स के साथ 326 वोट मिले।

एक अन्य अकाउंट में, तिवारी की अपने माता-पिता के साथ एक तस्वीर 24 अप्रैल को शेयर की गई थी। इसी तरह की तस्वीर 19 अप्रैल को एक अन्य प्रोफाइल में पोस्ट की गई थी जो बंद है।

अधिकारियों ने कहा कि ऐसा प्रतीत होता है कि अन्य लोगों के पास तिवारी के अकाउंट का एक्सेस है, जो उसकी ओर से पोस्ट कर रहे हैं। तिवारी बांदा का रहना वाला है, जहां उसका परिवार रहता है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;