अंधेरी ईस्ट उपचुनावः MNS ने शिवसेना उद्धव प्रत्याशी को किया समर्थन, राज ठाकरे ने BJP को पत्र लिखकर की ये अपील

राज ठाकरे ने केवल शिवसेना उद्धव बालासाहेब ठाकरे पार्टी की उम्मीदवार ऋतुजा लटके का समर्थन किया है, बल्कि उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को क पत्र लिख कर ऋतुजा लटके के समर्थन में बीजेपी की उम्मीदवारी वापस लेने की मांग की है।

फोटो: Getty Images
फोटो: Getty Images
user

नवजीवन डेस्क

मुंबई में अंधेरी ईस्ट सीट पर होने वाला उपचुनाव दिलचस्प होता जा रहा है। मनसे चीफ राज ठाकरे ने शिवसेना के उम्मीदवार को समर्थन किया है। मनसे चीफ राज ठाकरे ने बीजेपी से अपील की है कि शिव सेना के दिवंगत विधायक रमेश लटके की पत्नी ऋतुजा के विरोध में कोई उम्मीदवार खड़ा ना करें।

राज ठाकरे ने केवल शिवसेना उद्धव बालासाहेब ठाकरे पार्टी की उम्मीदवार ऋतुजा लटके का समर्थन किया है, बल्कि उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को क पत्र लिख कर ऋतुजा लटके के समर्थन में बीजेपी की उम्मीदवारी वापस लेने की मांग की है।


बता दें कि रमेश लटके के निधन की वजह से इस सीट पर उपचुनाव कराना पड़ रहा है। अंधेरी पूर्व विधानसभा का चुनाव 3 नवंबर को कराया जाना है। शिवसेना उद्धव ठाकरे गुट की तरफ से लटके की पत्नी ऋतुजा लटके, बीजेपी की तरफ से पूर्व नगरसेवक मुरजी पटेल सहित कुल 14 उम्मीदवारों के नामांकन वैध पाए गए हैं।  सोमवार 17 अक्टूबर तक उम्मीदवार अपना नामांकन पत्र वापस ले सकते हैं। जिसको देखते हुए मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को पत्र लिखा है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia