चंद्रबाबू नायडू का बीजेपी पर पलटवार,  कहा- अमित शाह और उनकी पार्टी इस देश में सबसे बड़े भ्रष्टाचारी

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के बयान पर कड़ा पलटवार किया है। नायडू ने कहा कि उन्हें एनडीए के दरवाजे खोलने के लिए किसने कहा है।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और उनकी पार्टी पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि देश में अमित शाह और उनकी पार्टी बीजेपी सबसे बड़े भ्रष्टाचारी हैं। अमित शाह द्वारा यह कहने पर कि चंद्रबाबू नायडू के लिए एनडीए के द्वार बंद हो गए है। शाह के इस बयान पर नायडू ने पलटवार करते हुए कहा, “आंध्र प्रदेश के लोग बहुत समझदार हैं। वे अमित शाह को सबक सिखाएंगे। देश भर के लोग अपना दरवाजा बंद करने जा रहे हैं। शाह इस बात को ध्यान में रखें।”

गौरतलब है कि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने सोमवार को आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू पर बयान दिया था। शाह ने कहा था कि तेलुगु देशम पार्टी के प्रमुख के लिए राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के दरवाजे हमेशा के लिए बंद हो गए हैं। उन्होंने कहा था कि टीडीपी को गठबंधन में कभी जगह नहीं मिलेगी। श्रीकाकुलम जिले के पलासा में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष कन्ना लक्ष्मीनारायण की राज्यव्यापी बस यात्रा का उद्घाटन करते हुए शाह ने यह बात कही थी। चंद्रबाबू नायडू ने शाह के इसी बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है।

चंद्रबाबू नायडू इस वक्त महागठबंधन के साथ हैं। पूरे देश में उन्होंने बीजेपी के खिलाफ अभियान छेड़ रखा है। वे छोटे दलों को भी गठबंधन से जोड़ने की कोशिश कर रहे हैं। चंद्रबाबू नायडू द्वारा सक्रिय होने पर बीजेपी डरी हुई है। यही वजह है कि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और उनकी पार्टी की तरफ से चंद्रबाबू नयाडू और टीडीपी के खिलाफ बड़े हमले किए जा रहे हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 05 Feb 2019, 10:49 AM