आंध्र प्रदेशः सुपरस्टार प्रभास के फैंस ने हॉल में फोड़े पटाखे, थिएटर में लगी आग, कई लोगों की बाल-बाल बची जान

घटना प्रदेश के पश्चिम गोदावरी जिले के ताडेपल्लीगुडेम कस्बे की है, जहां के वेंकटरमण थिएटर में प्रभास की फिल्म 'बिल्ला' की स्क्रीनिंग के दौरान उनके फैंस ने उनका जन्मदिन मनाया और फिर जमकर पटाखे फोड़े, जिसकी चिंगारी से थिएटर की सीटों में आग लग गई और फैलने लगी।

फोटोः IANS
फोटोः IANS
user

आसिफ एस खान

आंध्र प्रदेश में रविवार को सुपरस्टार प्रभास की फिल्म की स्क्रीनिंग पर खुशी जताते हुए फैंस ने थिएटर में ही जमकर पटाखे फोड़े, जिससे थिएटर में आग लग गई। तेजी से फैलती आग की लपटों को देखकर दर्शकों में भगदड़ मच गई। हालांकि, गनीमत रही कि समय रहते आग पर काबू पा लिया गया, जिससे हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ।

घटना आंध्र प्रदेश के पश्चिम गोदावरी जिले के ताडेपल्लीगुडेम कस्बे की है। रविवार को यहां के वेंकटरमण थिएटर में सुपरस्टार प्रभास की फिल्म 'बिल्ला' की स्क्रीनिंग के दौरान उनके फैंस ने उनका जन्मदिन मनाया और फिर जमकर पटाखे फोड़े। पटाखे से निकली चिंगारी से थिएटर की सीटों में आग लग गई और तेजी से फैलने लगी।


आग की लपटें तेजी से फैलते देखकर दर्शक दहशत में आ गए और वे बाहर की ओर भागने लगे। लोगों में दहशत का माहौल हो गया और वे चीखने-चिल्लाने भी लगे। इसी बीच थिएटर के कर्मचारियों ने फिल्म देख रहे कुछ लोगों की मदद से आग पर काबू पा लिया। गनीमत रही कि इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ।

फिल्म 'बिल्ला' में प्रभास और उनके चाचा और अनुभवी अभिनेता कृष्णम राजू लीड रोल में है। हाल ही में कृष्णम राजू का निधन हो गया। जिसके कारण एक्टर इस साल अपना जन्मदिन नहीं मना रहे हैं। प्रभास के जन्मदिन के अवसर पर आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के सिनेमाघरों में फिल्म को फिर से रिलीज किया गया। अनुष्का शेट्टी की मुख्य भूमिका वाली 'बिल्ला' पहली बार 2009 में रिलीज हुई थी। इसे कृष्णम राजू के बैनर 'गोपीकृष्ण मूवीज' के तहत बनाया गया था।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;