आंध्र प्रदेशः NTR जिले में चंद्रबाबू नायडू के काफिले पर पथराव, TDP प्रमुख का मुख्य सुरक्षा अधिकारी घायल

हमले के लिए सत्तारूढ़ वाईएसआर कांग्रेस पार्टी को जिम्मेदार ठहराते हुए टीडीपी प्रमुख ने मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी से पुलिवेंदुला की राजनीति नहीं करने को कहा। उन्होंने कहा कि वह इस तरह के हमलों से डरने वाले नहीं हैं।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और टीडीपी प्रमुख एन. चंद्रबाबू नायडू के काफिले पर शुक्रवार को अज्ञात लोगों ने पथराव कर दिया, जिसमें उनके मुख्य सुरक्षा अधिकारी घायल हो गए। घटना एनटीआर जिले के नंदीगामा में शाम 6 से 7 के बीच हुई। पुलिस घटना की जांच में जुट गई है और इलाके में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

यह घटना तब हुई जब तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) के अध्यक्ष चंद्रबाबू नायडू शहर में सरकार विरोधी प्रदर्शन के तहत एक रोड शो को संबोधित कर रहे थे। इसी दौरान वहां किसी ने पत्थर फेंक दिया। नायडू के मुख्य सुरक्षा अधिकारी मधु बाबू की ठुड्डी (चेहरे) पर पत्थर लगा, जिससे वह घायल हो गए, जिसके बाद उन्हें वहीं पर प्राथमिक उपचार दिया गया।


नायडू पर हमले के बाद राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड (एनएसजी) के कमांडो अलर्ट पर चले गए और नायडू के चारों ओर एक सुरक्षा घेरा बना लिया। घटना से कस्बे में तनाव की स्थिति पैदा हो गई है। नायडू की गाड़ी के आसपास अतिरिक्त सुरक्षाकर्मी तैनात कर दिए गए। स्थानीय पुलिस ने उनसे रोड शो बंद करने को भी कहा।

हालांकि, नायडू ने पथराव की निंदा की। उन्होंने कहा कि पुलिस की खराब सुरक्षा के कारण यह हमला हुआ। हमले के लिए सत्तारूढ़ वाईएसआर कांग्रेस पार्टी (वाईएसआरसीपी) को जिम्मेदार ठहराते हुए टीडीपी प्रमुख ने मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी से पुलिवेंदुला की राजनीति नहीं करने को कहा। उन्होंने कहा कि वह इस तरह के हमलों से डरने वाले नहीं हैं।


चंद्रबाबू नायडू ने अपने भाषण में लोगों से कहा कि वाईएसआरसीपी के शासन में उनके बच्चों का भविष्य सुरक्षित नहीं है। उन्होंने टिप्पणी की कि राज्य को तभी राहत मिलेगी जब वाईएसआरसीपी सभी विधानसभा क्षेत्रों में हार जाएगी। टीडीपी नेता ने दोहराया कि वह मुख्यमंत्री बनने के बाद ही विधानसभा में कदम रखेंगे।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia