अंकिता भंडारी हत्याकांड: विवादित पोस्ट डालने वाला RSS नेता केस होने पर फरार, दिया था शर्मनाक बयान

आरएसएस नेता विपिन कर्णवाल ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा था, "सबसे बड़ा गुनहगार तो ऐसी लड़की का बाप ही है जो कच्चा दूध भूखे बिल्लों के सामने रख दे। उसके लिए क्या सड़कों पर चिल्लाना, जो बाद में लड़की की लाश भी बेच दें।"

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

अंकिता भंडारी हत्याकांड में हर दिन खुलासे हो रहे हैं। इस बीच अंकिता भंडारी और उसके परिजनों को लेकर विवादित पोस्ट करने वाले आरएसएस नेता विपिन कर्णवाल फरार हो गए हैं। दरअसल आरएसएस नेता विपिन कर्णवाल ने अपनी फेसबुक वॉल पर एक पोस्ट में मृतका अंकिता भंडारी की तुलना कच्चे दूध से की। इस बयान पर जमकर विवाद मचने के बाद पुलिस एक्शन में आ गई है और आरएसएस नेता पर केस दर्ज हो गई है। केस दर्ज के बाद से आरएसएस नेता फरार है।

विपिन कर्णवाल ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा था, “मैं इसलिए किसी कैंडल मार्च या बाजार को बंद कराने नहीं गया, क्योंकि 19 साल की लड़की की जो पिता और भाई कमाई खाता हो, और वो लड़की सुनसान जंगल के एक ऐसे रिजॉर्ट में काम करती हो, जहां अय्याशी होती हो। सबसे बड़ा गुनहगार तो ऐसी लड़की का बाप ही है जो कच्चा दूध भूखे बिल्लों के सामने रख दिया।” अपने पोस्ट में आगे लिखा कि उसके लिए क्या सड़कों पर चिल्लाना, जो बाद में लड़की की लाश भी बेच दें।


इस बयान पर बवाल मचने के बाद विपिन कर्णवाल ने माफी मांग ली। उन्होंने कहा कि मेरी पोस्ट से अगर लोगों की भावानाएं आहत हुई हों, तो इसके लिए मुझे खेद है। मेरी पोस्ट को लोगों ने सही भावना से नहीं लिया, यह महसूस करने के बाद मैंने पोस्ट को तुरंत हटा दिया। इसके बावजूद उनकी विवादित पोस्ट को लेकर रायवाला और ऋषिकेश में माहौल गरमाया रहा और जगह- जगह प्रदर्शन किया गया। बता दें कि कर्णवाल की इस पोस्ट को लेकर ऋषिकेश निवासी जितेंद्र पाल पाठी ने शिकायत दर्ज करवाई है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia