अंकिता भंडारी हत्याकांड: SIT ने आरोपियों को 3 दिन की रिमांड पर लिया, शिकंजे में पटवारी वैभव भी, खुलेंगे कई राज?

अंकिता भंडारी हत्याकांड में अभी कई राज खुलकर सामने आने वाले हैं। दरअसल, SIT ने तीनों आरोपियों को 3 दिन की रिमांड पर लिया है। पुलकित आर्य, सौरभ और अंकित से पूछताछ के लिए SIT ने एक लंबी सवालों की लिस्ट तैयार की है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

अंकिता भंडारी हत्याकांड में SIT ने तीनों आरोपियों को 3 दिन की रिमांड पर लिया है। अब SIT इन तीनों आरोपियों से इस हत्याकांड से जुड़े सभी राज को उगलवाने वाली है। खबरों के मुताबिक, पुलकित आर्य, सौरभ और अंकित से पूछताछ के लिए SIT ने एक लंबी सवालों की लिस्ट तैयार की है। जिनके जवाब अब इन तीनों से लिए जाएंगे।

दूसरी ओर अंकिता भंडारी की गुमशुदगी के वक्त से संदिग्ध भूमिका में रहे क्षेत्र के राजस्व उपनिरीक्षक वैभव प्रताप सिंह को एसआइटी ने पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। शुक्रवार को अधिकारियों ने करीब तीन घंटा तक उससे लंबी पूछताछ की थी।


अभी तक की जांच में यह बात सामने आई कि अंकिता के पिता जब सबसे पहले राजस्व पुलिस व्यवस्था के स्थानीय पटवारी और रेवेन्यू इंस्पेक्टर वैभव प्रताप सिंह के पास गुमशुदगदी की रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंचे तो उनकी सुनवाई नहीं हुई है। शिकायत पर रिपोर्ट तक दर्ज नहीं की गई।

गौरतलब है कि उत्तराखंड में ऋषिकेश के पास एक रिसॉर्ट में 19 वर्षीय रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी की कथित तौर पर रिसॉर्ट मालिक और उसके दो साथियों ने हत्या कर दी थी। इस हत्याकांड में रिजॉर्ट मालिक पुलकित आर्य समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया था। आरोपियों ने कहा था कि उन्होंने 18 सितंबर को भंडारी को चिल्ला नहर में धकेल दिया था और 24 सितंबर को उसका शव मिला था। मुख्य आरोपी पुलकित आर्य बीजेपी के पूर्व नेता विनोद आर्य का बेटा है, जिसे पुलकित का नाम मामले में सामने आने पर पार्टी ने निष्कासित कर दिया था।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia