प्रदर्शनकारी पहलवानों का ऐलान, कहा- बृजभूषण के खिलाफ अब सड़कों पर नहीं, कोर्ट में लड़ेंगे, जारी रहेगा संघर्ष

बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ शुरू हुआ बवाल अभी भी जारी है। पहलवानों का कहना है कि बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ अब सड़कों पर नहीं अदालत में लड़ेंगे।

प्रदर्शनकारी पहलवानों का ऐलान, कहा- बृजभूषण के खिलाफ अब सड़कों पर नहीं, फोटोः सोशल मीडिया
प्रदर्शनकारी पहलवानों का ऐलान, कहा- बृजभूषण के खिलाफ अब सड़कों पर नहीं, फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

भारतीय पहलवान विनेश फोगाट, साक्षी मलिक और बजरंग पुनिया ने कहा कि डब्ल्यूएफआई के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ उनकी लड़ाई सड़कों पर नहीं, बल्कि अदालत में लड़ी जाएगी।

दिल्ली पुलिस द्वारा जांच पूरी करने के बाद 15 जून को अदालत में आरोपपत्र पेश किया गया था। न्याय मिलने तक पहलवानों की कानूनी लड़ाई सड़क के बजाय अदालत में जारी रहेगी।

पहलवानों ने बयान दिया, “ जैसा कि वादा किया गया था, डब्ल्यूएफआई में सुधार के संबंध में चुनाव प्रक्रिया शुरू हो गई है। हम 11 जुलाई के चुनावों के संबंध में सरकार द्वारा किए गए वादों के पूरा होने का इंतजार करेंगे। इसके बाद विनेश और साक्षी ने ट्वीट किया कि वे कुछ समय के लिए सोशल मीडिया से ब्रेक ले रहे हैं।

इससे पहले रविवार को, गुवाहाटी हाईकोर्ट ने असम कुश्ती संघ की एक याचिका पर 11 जुलाई को होने वाले डब्ल्यूएफआई चुनावों को स्थगित कर दिया था। कोर्ट ने प्रतिवादियों, डब्ल्यूएफआई के तदर्थ निकाय और खेल मंत्रालय को 17 जुलाई को निर्धारित सुनवाई की अगली तारीख तक चुनाव स्थगित करने का आदेश दिया।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia