बिहार में एलजेपी को लगा एक और झटका, सुशांत राजपूत की भाभी ने बीजेपी का दामन थामा

पटना में बीजेपी कार्यालय में एक समारोह में नूतन सिंह और पूर्व आईएएस उदय प्रताप सिंह बीजेपी में शामिल हुए। प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष संजय जायसवाल ने दोनों को पार्टी में शामिल कराया। इस मौके पर नूतन सिंह के पति और बिहार में मंत्री नीरज कुमार बबलू भी मौजूद रहे।

फोटोः IANS
फोटोः IANS
user

नवजीवन डेस्क

बिहार में दिवंगत रामविलास पासवान की पार्टी लोक जनशक्ति पार्टी (एलजेपी) को सोमवार को उस समय एक और बड़ा झटका लगा, जब विधान परिषद में पार्टी की एकमात्र सदय नूतन सिंह बीजेपी में शामिल हो गईं। नूतन सिंह दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की भाभी हैं और बिहार में बीजेपी के कोटे से मंत्री नीरज कुमार बबलू की पत्नी हैं।

राजधानी पटना में बीजेपी प्रदेश कार्यालय में सोमवार को आयोजित एक समारोह में नूतन सिंह और पूर्व भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी उदय प्रताप सिंह बीजेपी में शामिल हुए। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने दोनों को पार्टी की सदस्यता दिलाई। इस मौके पर नूतन सिंह के पति और बिहार सरकार में मंत्री नीरज कुमार बबलू भी मौजूद रहे।

बीजेपी में शामिल होने के मौके पर नूतन सिंह ने कहा कि मेरे पति बीजेपी में हैं, इस कारण मैंने एलजेपी को छोड़कर बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की है, जिससे हम दोनों मिलकर साथ काम कर सकें। वहीं इस मौके पर उदय प्रताप सिंह ने कहा कि वह अपने प्रशासनि अनुभव का इस्तेमाल राज्य के विकास में करेंगे, इसीलिए बीजेपी में शामिल हुए हैं।

गौरतलब है कि पिछले साल नवंबर में संपन्न हुए बिहार विधानसभा चुनाव के परिमाम आने के बाद से अब तक कई नेता एलजेपी को छोड़कर अन्य दलों में शमिल हो चुके हैं। पिछले चुनाव में एलजेपी केवल एक सीट जीत सकी थी। बीजेपी से आए पूर्व विधायक रामेश्वर प्रसाद चौरसिया ने भी पिछले सप्ताह एलजेपी से इस्तीफा दे दिया था। इसके अलावा एलजेपी के कई नेता कुछ दिन पूर्व ही जेडीयू में शामिल हो चुके हैं।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


लोकप्रिय
next