महंगाई की मार झेल रही जनता को एक और झटका! देश में बढ़े LPG सिलेंडर के दाम, जानें कितने रुपये बढ़ी कीमत

नई दरों के लागू होने के बाद कोलकाता में कॉमर्शियल गैस सिलेंडर के दाम सबसे ज्यादा 104 रुपये की बढ़ोतरी हुई है। वहीं दिल्ली में यह 102 रुपये है। कोलकाता में कॉमर्शियल सिलेंडर की कीमत 2,455 हो गई है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

महंगाई की मार झेल रही जनता को एक और झटका लगा है। देश में आज यानी 1 मई से एलपीजी सिलेंडर के दाम बढ़ गए हैं। एलपीसी सिलेंडर के दाम में 104 रुपये का इजाफा हुआ है। यह बढ़ोतरी घरेलू गैस सिलेंडरों पर लागू नहीं की गई है। यह कीमतें कॉमर्शियल गैस सिलेंडरों के लिए बढ़ाई गई है। दिल्ली मे अब 19 किग्रा वाले कॉमर्शियल गैस सिलेंडर का दाम बढ़कर 2,355 रुपये प्रति सिलेंडर पहुंच गया है। इससे पहले पिछले महीने 1 अप्रैल को कॉमर्शियल गैस सिलेंडर के दाम 268.50 रुपये बढ़ाए गए थे।

नई दरों के लागू होने के बाद कोलकाता में कॉमर्शियल गैस सिलेंडर के दाम सबसे ज्यादा 104 रुपये की बढ़ोतरी हुई है। वहीं दिल्ली में यह 102 रुपये है। कोलकाता में कॉमर्शियल सिलेंडर की कीमत 2,455 हो गई है। इससे पहले इसकी कीमत 2351.5 रुपये थी। मुंबई में कॉमर्शियल गैस सिलेंडर के दाम 102 का इजाफा हुआ है। इसके साथ ही मुंबई में अब कमर्शिलस सिलेंडर 2307 रुपये बिकने लगा है। इससे पहले इसकी कीमत 2205 रुपये थी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia