कोरोना: दिल्ली पुलिस का एक और सिपाही पाया गया पॉजिटिव, पूरी पुलिस चौकी को किया गया क्वारंटाइन

पश्चिमी जिला पुलिस उपायुक्त के मुताबिक, तिलक विहार के डीडीयू डिस्पेंसरी में 17 अप्रैल को 45 लोगों का सैंपल लिया गया था। इनमें से 18 कोरोना पॉजिटिव पाए गए। इन 18 में दिल्ली पुलिस का सिर्फ एक सिपाही पॉजिटिव मिला। सिपाही तिलक विहार पुलिस चौकी पर तैनात था।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

देश भर में कोरोना वायरस का कहर जारी है। इस बीच लगातार पुलिस कर्मी इस जानलेवा बीमारी की चपेट में आ रहे हैं। दिल्ली पुलिस का एक और सिपाही कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। सिपाही की रिपोर्ट पॉजिटिव आते ही पूरी पुलिस चौकी को एहतियातन क्वारंटाइन कर दिया गया है।

पश्चिमी जिला पुलिस उपायुक्त के मुताबिक, "तिलक विहार स्थित डीडीयू डिस्पेंसरी में 17 अप्रैल को 45 लोगों का सैंपल लिया गया था। इनमें से 18 कोरोना पॉजिटिव पाये गए। इन 18 में दिल्ली पुलिस का सिर्फ एक सिपाही पॉजिटिव मिला। यह सिपाही तिलक विहार पुलिस चौकी पर तैनात था।"

सिपाही की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आते ही उसे दिल्ली पुलिस ने एक होटल में क्वारंटाइन कर दिया है। साथ ही उसके घर जाने पर भी पाबंदी लगा दी गयी है।

दिल्ली में लगातार कोरोना वायरस के मामले बढ़ रहे हैं। यहां पर अब तक 2003 लोग कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं। इनमें 1668 मामले सक्रिय हैं। कोरोना की वजह से अब तक दिल्ली में 45 लोगों की मौत हो चुकी है। 290 लोगों को इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी दी जा चुकी है।

लोकप्रिय
next