दिल्ली में एक और अग्निकांड: इमारत के पार्किंग क्षेत्र में लगी आग, 5 लोग झुलसे, 52 लोग निकाले गए सुरक्षित

दमकल अधिकारियों ने कहा, आग शॉर्ट सर्किट के कारण लगी थी। आग ने वहां मौजूद दस मोटरसाइकिलों को अपनी चपेट में ले लिया। इस दौरान 52 लोगों को समय रहते बचा लिया गया। इनमें से पांच लोग झुलस गए।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

दिल्ली के द्वारका के नवादा इलाके में रविवार देर रात एक 5 मंजिला इमारत के पाकिर्ंग क्षेत्र में भीषण आग लग गई। इस दौरान 52 लोगों को सुरक्षित निकाला गया। इस घटना में पांच लोग झुलस गए और 10 बाइक पूरी तरह जलकर खाक हो गईं।

दमकल विभाग के मुताबिक, उन्हें रविवार देर रात करीब 1.30 बजे सूचना मिली कि द्वारका के मेन मटियाला रोड पर 5 मंजिला रिहायशी इमारत की पाकिर्ंग में भीषण आग लग गई। मौके पर दमकल की चार गाड़ियां भेजी गईं।

दमकल अधिकारियों ने कहा, आग शॉर्ट सर्किट के कारण लगी थी। आग ने वहां मौजूद दस मोटरसाइकिलों को अपनी चपेट में ले लिया। इस दौरान 52 लोगों को समय रहते बचा लिया गया। इनमें से पांच मामूली रूप से झुलस गए। उन्हें इलाज के लिए सफदरजंग अस्पताल भेजा गया।


दमकल अधिकारी ने बताया कि 400 वर्ग गज में फैली इस इमारत में 26 फ्लैट हैं। यह पांच मंजिला इमारत है। इन फ्लैटों में 52 लोग रह रहे थे। पुलिस ने बताया कि मामले में एफआईआर दर्ज की जा चुकी है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia