मुंबई: पीएनबी में एक और घोटाला आया सामने, दर्ज हुई शिकायत

मुंबई की पीएनबी शाखा में 9.9 करोड़ रुपये का एक और घोटाला सामने आया है। घोटाले का आरोप चंदेरी पेपर एंड एलाइड प्रोडक्ट्स प्राइवेट लिमिटेड पर लगा है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

पंजाब नेशनल बैंक की मुंबई शाखा में एक और घोटाले का मामला सामने आया है। यह घोटाला 9.9 करोड़ रुपये का बताया जा रहा है। इस घोटाले की जानकारी पुलिस में दर्ज शिकायत के बाद सामने आई है। खबरों के मुताबिक, घोटाले का आरोप चंदेरी पेपर एंड एलाइड प्रोडक्टस प्राइवेट लिमिटेड लगा है। बताया जा रहा है कि यह मामला भी उसी ब्रांच का है, जिसमें नीरव मोदी से जुड़ा 12500 करोड़ रुपये का घोटाला सामने आया था।

इस मामले में पीएनबी कि ओर से फिलहाल कोई बयान नहीं आया है और न ही चंदेरी पेपर की तरफ से आधिकारिक बयान जारी किया गया है। फिलहाल सीबीआई ने पीएनबी के पूर्व डीजीएम गोकुलनाथ शेट्टी और चंदेरी पेपर्स के प्रमोटर मनोज हनुमत खारावत के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। शेट्टी पीएनबी के नीरव मोदी से जुड़े 12,600 करोड़ रुपये के घोटाले के मामले में भी आरोपी हैं। शेट्टी पर चंदेरी पेपर्स को दो एलओयू जारी करने का आरोप है। बताया जा रहा है कि यह दोनों एलओयू एसबीआई ब्रांच के लिए 25 अप्रैल, 2017 को जारी किए गए थे।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 15 Mar 2018, 1:25 PM