उत्तराखंड के टिहरी में दर्दनाक सड़क हादसा! वैन के खाई में गिरने से पांच की मौत, 3 घायल

टिहरी जिले के घनसाली ब्लॉक में एक यूटिलिटी वैन खाई में गिर गई।बताया जा रहा है कि इस यूटिलिटी वैन में आठ लोग सवार थे।हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तराखंड के टिहरी जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया है। जानकारी के मुताबिक इसमें पांच लोगों की मौत हो गई, वहीं तीन लोग घायल हो गए। घटना के बाद आसपास के लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी।सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया।पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, टिहरी जिले के घनसाली ब्लॉक में एक यूटिलिटी वैन खाई में गिर गई।बताया जा रहा है कि इस यूटिलिटी वैन में आठ लोग सवार थे। हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई। आसपास के लोगों ने यूटिलिटी वैन के खाई में गिरने की जानकारी पुलिस को दी।सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची और जायजा लिया। पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया।

बता दें कि 5 जून को यमुनोत्री नेशनल हाइवे के डामटा के पास एक यात्री बस खाई में गिर गई थी। इस बस में कुल 30 लोग सवार थे। हादसे में 26 लोगों की मौत हो गई थी, जबकि 4 घायल हुए थे। बस में मध्य प्रदेश के श्रद्धालु सवार थे।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia