क्रूज ड्रग्स केस में एक और खुलासा! नवाब मलिक ने किडनैपिंग, फिरौती और आर्यन का नाम लेते हुए किया चौंकाने वाला दावा

नवाब मलिक ने कहा कि मोहित कंबोज के साले के जरिए ट्रैप लगाई गई और वहां आर्यन खान को पहुंचाया गया। किडनैप कर 25 करोड़ की फिरौती मांगने का खेल हुआ। डील 18 करोड़ में हुई, 50 लाख रुपए उठाए गए पर एक सेल्फी ने खेल बिगाड़ दिया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

महाराष्ट्र सरकार ने में मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक ने क्रूज ड्रग्स केस में एक और चौंकाने वाला दावा किया है। उन्होंने कहा कि आर्यन खान की गिरफ्तारी नहीं हुई थी, बल्की उन्हें किडनैप किया गया। नवाब मलिक ने कहा, “कोर्ट की कार्यवाही में बार बार ये बात सामने आई कि आर्यन खान खुद कोई टिकट लेकर उस क्रूज पर नहीं गए थे। प्रतीक गाबा और आमिर फर्नीचर वाले के जरिए वो वहां गए। मैं सीधे बताना चाहता हूं कि ये पूरा मामला किडनैपिंग और फिरौती का है।”

उन्होंने कहा, “मोहित कंबोज के साले के जरिए ट्रैप लगाई गई और वहां आर्यन खान को पहुंचाया गया। किडनैप कर 25 करोड़ की फिरौती मांगने का खेल हुआ। डील 18 करोड़ में हुई, 50 लाख रुपए उठाए गए पर एक सेल्फी ने खेल बिगाड़ दिया। किडनैपिंग का मास्टरमाइंड मोहित कंबोज है जो वानखेड़े का साथी है।”


नवाब मलिक ने कहा, “समीर वानखेड़े का इस शहर में सिर्फ एक ही मकसद है कि ड्रग्स का धंधा धड़ल्ले से चलता रहे। ड्रग माफियाओं को संरक्षण देकर उनसे उगाही की जाए। फिल्म जगत के लोग जो ड्रग्स लेते हैं उनकी जानकारी लेकर और डराकर हजारों रुपए की उगाही की जाए। ये खेल वे इस शहर में खेल रहे हैं।”

उन्होंने कहा, “काशिफ खान ने हमारे मंत्री असलम शेख को पार्टी में आने के लिए मजबूर किया और हमारी सरकार के विभिन्न मंत्रियों के बच्चों को पार्टी में लाने की योजना भी बना रहे थे। अगर असलम शेख वहां जाते तो उड़ता पंजाब के बाद उड़ता महाराष्ट्र होता।”

नवाब मलिक ने कहा, “विजय पगारे ने मुझे बताया, वे पिछले 7 महीने से ललित होटल में रह रहे थे। मनीष और विलास भानुशाली, सैम डिसूजा वहां आते थे। वहां लड़कियां भी आती थीं, वहां नशीला पदार्थ लिया जाता था और वहां पैसे का लेन-देन भी होता था।”

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 07 Nov 2021, 11:08 AM