सतीश कौशिक की मौत पर महिला का एक और सनसनीखेज आरोप, कहा- पुलिस ने उसके पति के खिलाफ सबूत किए नष्ट

महिला ने कहा है कि वह चाहती है कि उसके मामले की जांच विजय सिंह के बजाय कोई और करे। महिला ने कहा, इंस्पेक्टर/आईओ विजय सिंह आरोपी विकास मालू और उसके सहयोगियों के साथ पूरी तरह से मिले हुए हैं।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

बॉलीवुड अभिनेता-निर्देशक सतीश कौशिक की रहस्यमयी मौत के मामले में कारोबारी विकास मालू की पत्नी ने ताजा अपडेट में दिल्ली पुलिस इंस्पेक्टर विजय सिंह के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है कि सबूतों को नष्ट कर उसके यौन उत्पीड़न के मामले को दबाने की कोशिश की।महिला ने कहा है कि वह चाहती है कि उसके मामले की जांच विजय सिंह के बजाय कोई और करे।

विजय सिंह को 15 करोड़ रुपये के मामले में आरोपों की जांच के लिए वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा नियुक्त किया गया है। महिला ने दावा किया है कि सतीश कौशिक ने उसके पति को निवेश के लिए 15 करोड़ रुपये दिए और अपने पैसे वापस मांग रहे थे। उसने आरोप लगाया है कि उसके पति सतीश कौशिक को पैसे लौटाना नहीं चाहते थे और उन्होंने अपने फार्म हाउस पर दवाओं की ओरवडोज के जरिए सतीश कौशिक की हत्या कर दी।


महिला ने कहा, इंस्पेक्टर/आईओ विजय सिंह आरोपी विकास मालू और उसके सहयोगियों के साथ पूरी तरह से मिले हुए हैं और इसकी पुष्टि इस तथ्य से की जा सकती है कि 22 नवंबर, 2022 को जब मेरे साथ पुलिस टीम ने पुष्पांजलि में 'मालू फार्म' पर छापा मारा, सभी आरोपी फार्म हाउस पर थे, लेकिन निरीक्षक विजय सिंह ने जानबूझकर उन्हें गिरफ्तार करने के बजाय भागने के लिए स्वतंत्र मार्ग प्रदान किया।

उसने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि इसके अलावा, उन्होंने सीसीटीवी फुटेज वाले डीवीआर को जब्त नहीं किया और उन्हें कापसहेड़ा पुलिस स्टेशन को आपूर्ति करने के लिए 10 दिनों का नोटिस जारी किया। इस प्रकार, उन्होंने सीसीटीवी फुटेज को नष्ट करने के लिए विकास मालू को पर्याप्त अवसर दिया। मैं प्रदान कर सकता हूं। उसने कहा कि यह साबित करने के लिए मैं वीडियो रिकॉडिर्ंग प्रदान कर सकती हूं।

उन्होंने कहा है कि अगर जांच का मकसद सही है तो मौजूदा जांच अधिकारी को हटा देना चाहिए ,नहीं तो सच कभी सामने नहीं आएगा

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;