उत्तर प्रदेश में एक और खुदकुशी, पुलिस परीक्षा रद्द होने से निराश युवती ने दी जान

एनसीसी कैडेट रह चुकी वर्षा उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती परीक्षा की तैयारी कर रही थी। वर्षा के भाई प्रशांत कुमार ने कहा कि वह सरकारी नौकरी के लिए एसएससी परीक्षा की तैयारी भी कर रही थी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश की पुलिस भर्ती परीक्षा रद्द होने से फिरोजाबाद शहर में कथित तौर पर अवसादग्रस्त एक युवती ने आत्महत्या कर ली। पीड़िता वर्षा के परिवार ने दावा किया कि पेपर लीक के बाद पुलिस भर्ती परीक्षा रद्द होने के बाद उसने आत्महत्या कर ली।

एनसीसी कैडेट रह चुकी वर्षा उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती परीक्षा की तैयारी कर रही थी। वर्षा के भाई प्रशांत कुमार ने कहा कि वह सरकारी नौकरी के लिए एसएससी परीक्षा की तैयारी भी कर रही थी। जांच के दौरान पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला, जिसमें उसने सरकारी नौकरी न मिलने का जिक्र किया है।


इससे पहले उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के भूड पुरवा ग्राम में एक युवक ने खुदकुशी कर ली ईथ। अपने सभी शैक्षणिक प्रमाणपत्र जलाने के बाद 28 साल के बेरोजगार युवक ने फंदा लगाकर खुदकुश कर ली थी। मृतक के परिजनों ने बताया था कि बृजेश पाल ने हाल ही में पुलिस भर्ती परीक्षा दी थी और पेपर लीक होने से परेशान था। ‘सुसाइड नोट’ में पाल ने अपनी आत्महत्या करने का कारण बेरोजगारी को बताया था।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia