Apple ने 5 विपक्षी नेताओं को एक साथ भेजा मैसेज, 'सरकार के निशाने पर हैं आप', महुआ मोइत्रा ने किया बड़ा दावा

महुआ मोइत्रा ने एक्स पर जिस पोस्ट को शेयर किया है, उसके स्क्रीनशॉट्स में देखा जा सकता है कि एपल की ओर से उन्हें एक संदेश मिला है, जिसमें लिखा है, Apple का मानना है कि आपको राज्य-प्रायोजित हमलावरों द्वारा निशाना बनाया जा रहा है।

फोटो: Getty Images
फोटो: Getty Images
user

नवजीवन डेस्क

तृणमूल कांग्रेस की सांसद महुआ मोइत्रा ने एक बड़ा दावा किया है। मोइत्रा ने कहा कि Apple ने उन्हें एक चेतावनी भरा संदेश भेजा है। संदेश में कहा गया है कि सरकार उनके फोन और ईमेल को हैक करने की कोशिश कर रही है। मोइत्रा ने एक्स पर पोस्ट किया, "एप्पल से मुझे चेतावनी भरा संदेश और ईमेल मिला है कि सरकार मेरे फोन और ईमेल को हैक करने की कोशिश कर रही है, मुझे सरकार के डर पर दया आ रही है। ऐसा संदेश मेरे अलावा और भी कई नेताओं को मिला है।"

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, महुआ मोइत्रा के अलावा शिव सेना (यूबीटी) की प्रियंका चतुर्वेदी, आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा, सीपीआई (एम) के महासचिव और पूर्व सांसद सीताराम येचुरी, कांग्रेस नेता और प्रवक्ता पवन खेड़ा को भी Apple से यह संदेश मिला है।

एप्पल के संदेश में क्या लिखा है?

महुआ मोइत्रा ने एक्स पर जिस पोस्ट को शेयर किया है, उसके स्क्रीनशॉट्स में देखा जा सकता है कि एपल की ओर से उन्हें एक संदेश मिला है, जिसमें लिखा है, “Apple का मानना है कि आपको राज्य-प्रायोजित हमलावरों द्वारा निशाना बनाया जा रहा है, जो आपके Apple ID से जुड़े iPhone को खतरे में डालने की कोशिश कर रहे हैं। इस चेतवानी को गंभीरता से लें।”


विपक्षी नेताओं ने क्या कहा?

विपक्षी नेताओं को चेतावनी भरा यह संदेश 30 अक्तूबर की रात 11:45 पर एक साथ मोबाइल पर मिली। इस पर शिवसेना सांसद प्रियंका चतुवेर्दी ने गृह मंत्री को एक्स पर लिखा, “आश्चर्य है यह कौन है? शर्म आनी चाहिए”। कांग्रेस नेता पवन खेड़ा लिखा, “प्रिय मोदी सरकार, आप ऐसा क्यों कर रहे हैं?”

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia