पुणे: एआर रहमान के लाइव कॉन्सर्ट में अचानक पहुंची पुलिस, फिल्मी स्टाइल में बंद करवाया शो, देखें वीडियो

वायरल हो रही तस्वीर में आप देख सकते हैं कि एआर रहमान माइक लिए स्टेज पर गाना गा रहे हैं। इसी दौरान वहां स्टेज पर चढ़कर एक पुलिस अधिकारी कॉन्सर्ट को रोकने का इशारा करता दिख रहा है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

महाराष्ट्र के पुणे में बीती रात ऑस्कर विनर संगीतकार और गायक एआर रहमान के म्यूज़िक कॉन्सर्ट में अचानक पुलिस पहुंच गई और कॉन्सर्ट को बंद करवा दिया गया। दरअसल पुणे के राजा बहादुर मिल इलाके में हो रहे इस कॉन्सर्ट में रात 10 बजे के बाद कॉन्सर्ट की इजाजत नहीं थी। ऐसे में पुलिसकर्मी कॉन्सर्ट में पहुंचे और वहां स्टेज पर जाकर शो को रुकवा दिया। जिस दौरान ये सब हुआ उस समय एआर रहमान परफॉर्म कर रहे थे।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर में ये देखा जा सकता है कि एआर रहमान माइक लिए स्टेज पर गाना गा रहे हैं। इसी दौरान वहां स्टेज पर चढ़कर एक पुलिस अधिकारी कॉन्सर्ट को रोकने का इशारा करता दिख रहा है। पुलिस के शो रुकवाने के बाद एआर रहमान बैकस्टेज चले गए और कार्यक्रम बंद हो गया।

पुलिस को शो रुकवाने को लेकर तो एआर रहमान की ओर से कुछ नहीं कहा गया है। हालांकि उन्होंने पुणे में हुए अपने शो की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर ज़रूर की हैं। उन्होंने इसके साथ लिखा प्यार देने के लिए पुणे का शुक्रिया अदा किया है। उन्होंने पोस्ट में वादा किया कि जल्द वो फिर से वहां आएंगे और लोगों के लिए गाना गाएंगे।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia